www.bennews24live.com/Bharaas

ट्रक और वेगनार में हुई भीड़त आठ लोग घायल।

Ben News 24 Live


बिहार के लखीसराय जिले के रामगढ़ चौक समीप दूरडीह गांव में ट्रक और वेगनार में देर रात जबर दस्त टक्कर हुई है जिसमे कुल आठ लोग जख्मी है दो पटना रेफर हुआ है , सभी शादी समारोह में शािमल होने के लिए आ रहे थे लखीसराय।
लखीसराय जिले के रामगढ़ प्रखंड के अतंगर्त दूरडीह गांव समीप एन एच 40 पर देर रात करीबन दो और ढ़ाई के बीच एक बड़ी सड़क हादसा हुआ जिसमे आठ लोग बुरी तरह से जख्मी होने की खबर है जिसमें दो लोग पटना रेफर किया गया है सभी की हालात काफी खराब बताया जा रहा है हालांकि छ लोगो का इलाज लखीसराय के ही सदर अस्पताल मे चल रहा है। मिली जानकारी के अनुसार रामगढ़ चौक के समीप एनएच 40 दुरडीह गांव के पास ट्रक और वेगनार में जबरदस्त टक्कर हुई है जिसमें वेगनार पर बैठे कुल आठ लोग जख्मी हो गये वेगनार वाहन की पुरी क्षतिगस्त हो गई है संयोग यह रहा कि सभी की जान बच गई। सूचना पर रामगढ़ चौकी के पुलिस मौके पर पहॅुची थी पहॅुचते के साथ सभी घायलो को लखीसराय सदर अस्पताल में भर्ती कराया था।
इस संबध में रामगढ़ थाना प्रभारी मृत्युजंय कुमार पंडित ने बताया कि सभी घायल नांलदा जिले के अस्थमा थाना क्षेत्र के कुलती गंाव से एक निजी वेगनार से लखीसराय अशोक धाम मंदिर शादी समारोह में हिस्सा लेने आ रहे थे तभी दूरडीह गांव के समीप दुर्घटना गस्त हो गई सूचना मिलने पर दुरडीह गांव पहॅुचे सभी को बेहतर इलाज हेतू लखीसराय सदर अस्पताल लाया जहंा दो की हालात काफी नाजुक होने की बजह से मौजूदा चिकित्सको ने पटना के पीएमसीएच रेफर किया है जो घायल है उनमें मुख्य रूप से अंजली कुमारी, खुशबू कुमारी, रवीना कुमारी, रतनी देवी, सनी कुमार और कुंदन कुमार एवं खुशबु कुमारी, राखी कुमारी शमिल है।