September 20, 2024

www.bennews24live.com/Bharaas

24 घंटे के अंदर ट्रक लुट कांड मामले में पुलिस ने हथियार के साथ तीन अपराधी को किया गिरफ्तार।

Ben News 24 Live


लखीसराय मोकामा क्षेत्र में देर रात अज्ञात अपराधियों ने ट्रक लुट सहित नगद रूपया और मोबाइल लूट की घटना को अंजाम दिया था जिसमें पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

लखीसराय/मोकामा थाना अंतगर्त क्षेत्र के हाईवे पर देर रात अज्ञात अपराधियों ने हथियार के बल पर एक ट्रक और ट्रक डाईबर से नगद रूपये और मोबाइल लुट की घटना को अंजाम देकर लखीसराय की ओर भागने की सूचना लखीसराय एसडीपीओ राकेश कुमार को मिला था सूचना मिलने के बाद पूलिस अधिक्षक के आदेश पर एस,डी,पी,ओ लखीसराय कबैया थाना अध्यक्ष हर्षबर्द्वन कुमार अपने दलबल के साथ बायपास मोड़ के समीप हाईवे पर नांकाबंदी करते हुए डीएपीबल के सहयोग से संघन वाहन चेकिंग की गई तब पश्चात जॉच के दरम्यान के पुलिस ने एक अपराधकर्मी श्रवण यादव को देशी कट्टा के साथ पकड़ा इसी दरम्यान लुट कर ले जा रहे ट्रक ने पुलिस बल को चकमा देकर एवं पुलिस बल पर ईट पत्थर फेकते हुए भागने लगा पुलिस को शक हुआ कि चोरी की ट्रक को लेकर भाग रहे यही लोग इसके बाद पुलिस बल ने पीछा करते हुए ट्रक के साथ एक अपराधी पवन कुमार को रामगढ़ प्राथमिक स्वास्थ केन्द्र के समीप से गिरफ्तार किया गया है। इसी के गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने एक और अन्य अपराधी को सरसों के खेत से गुडू मंडल को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

इस संबध में लखीसराय पुलिस अधीक्षक पंकज कुमार ने बताया कि लखीसराय अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी राकेश कुमार को सूचना मिला था कि पटना मोकामा के बीच बाढ़ के समीप एक ट्रक को हथियार के बल पर चार लुटरे अपराधी ने घटना को अंजाम दिया है जिसके बाद ट्रक को लेकर अपराधी लखीसराय की ओर भागा है इसी सूचना के आधार पर एसडीपीओ राकेश कुमार और कबैया थाना अध्यक्ष हर्षबर्द्वन और अन्य डीएपी पुलिस ने वायपास सड़क पर संघन वाहन जांच अभियान के तहत श्रवण यादव को हथियार के साथ गिरफ्तार किया इसी के आधार पर अन्य दो साथी पवन कुमार और गुडू कुमार को गिरफ्तार किया गया है इसके पास से लुट की घटना को अंजाम देने वाले हथियार और मोबाइल नगद रूपये बरामद किया गया है सभी तीनो अपराधी का पुलिस रिकोड़ में अपराधिक इतिहास रहा है। जो ट्रक को लुटा गया है उस रनि नं जेएच10एक्स1921 है। जो कि झांरखड़ का वाहन है।