September 16, 2024

www.bennews24live.com/Bharaas

उप सभापति शिवशकर राम पर अज्ञात अपराधियों ने किया जान लेवा हमला

Ben News 24 Live


लखीसराय जिले के बालिका विधापीठ चौक समीप इंगलिश मुहल्ले में रात्रि को नगर परिषद के उप सभापति पर गोली बारी की घटना दिया गया अंजाम बाल बाल बचे नगर उपाध्यक्ष शिवशंकर राम , एफआईआर दर्ज।
लखीसराय जिले के नगर परिषद उपसभापति शिवशंकर राम के उपर मोटरसाईकिल सवार 9 की संख्या में आए अज्ञात अपराधियों ने जान लेवा हमला किया है मोटरसाईकिल पर तीन तीन लोग बैठे हुए पहुंचते के साथ गोलीबारी करने लगे है स्थानीय ग्रामीण के सहयोग से उपसभापति की जान बच पाई है। घटना की जानकारी नगर थाना को दिया गया है। जिसके बाद नगर थाना में एफ. आई. आर दर्ज कि गई है। जिसमें यह दर्शाया गया है अपने निवास स्थान पर कुछ लोगों के साथ बैठकर उपसभापति शिवशंकर राम अपने निवास पर कुछ लोगो के साथ बैठकर अपने बरामदे पर बैठकर बातचीत कर रहे थे ।और इसी दरम्यान तीन मोटर साईकिल पर अलग अलग तीन तीन की संख्या में 9 अपराधियों ने हथियार के बल पर जबरदस्ती मोटर साईकिल पर बैठने को कहा नही बैठने पर अपराधियों ने हवाई फायरिंग भी की है स्थानीय लोगों ने हवाई फायरिंग की आवाज सुनकर आसपास के लोग घटना स्थल पर दौड़ने लगे और इस दौरान एक अपराधी को पकड़ लिया गया जबकी बाकी सभी अपराधी भागने में सफल रहे । हालांकि घटना के दुसरे दिन नगर परिषद में वार्ड पार्षदों की बैठक की गई है जिसमें समाचार लिखने तक शहर के स्थानीय वार्ड पार्षद कोई निर्णय पर नहीं पहुंच पाए है।


इस संबंध में उप सभापति शिवशंकर राम ने बताया कि सोमवार की शाम में समुदाय विवाह भवन में कुछ लोगो के साथ बैठे थे अचानक तीन मोटरसाइकिल पर तीन -तीन लोग सवार होकर आया और अधाधुंध फायरिंग करना शुरू किया जिसमें हम और हमारे भाई भतीजा जख्मी हो गया है इस बात की सूचना नगर थाना को दिया गया है सूचना पाते ही गश्ती दल को मौके पर भेजा गया है जिसमे एक अपराधी को गश्ती दल ने गिरफ्तार किया इसके अलावे तीन मोटर साईकिल को हिरासत में लिया गया मोटरसाइकिल की डिक्की की जांच किए जाने पर शराब बरामद हुई है ।
इस संबंध में लखीसराय के एसपी पंकज कुमार ने बताया कि रात्रि को सड़क पर एक मोटरसाईकिल दूुर्घटना घटित हुई थी इसी दौरान दो पक्षो के लोग उलझ गये घटना के बाद सभापति शिवशंकर राम के द्वारा सुलह की कोशिश कर रहे थे। जिसमे एक पक्ष के लोग उप सभापति से उलझ गए । जिसके बाद एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया जिस मोटरसाईकिल से आया था उसको भी बरामद किया गया है शराब भी बरामद हुआ है इस मामले में जो उपसभापति के द्वारा आवेदन आया है उसकी जांच कर कार्रवाई की जायेगी मामला दर्ज करते हुए गिरफ्तार व्यक्ति को जेल भेजा जा रहा है अनंसधान में जो बात निकलेगी उस पर कार्रवाई निश्चित तौर पर की जायेगी।