October 19, 2024

www.bennews24live.com/Bharaas

दिल्ली से चलकर आई इंडिया पार्टी गठबंधन की राजनीतिक लखीसराय

Ben News 24 Live


बिहार की सियासत दावपेंज की तस्वीर अब दिल्ली से चलकर लखीसराय आ गई है जहां नगर भवन में जिला स्तरीय राजद कार्यकताओं सम्मेलन किया गया है इसमे इंडिया पार्टी की महागठबंधन की भी चर्चा हुई है………पढ़े पूरी खबर।
भगवान सबके रोम रोम है राम लोगो के मन और कन कन में है भगवान राम का विरोध नहीं है विरोध बीजेपी का है।
लखीसराय के आर के मैदान स्थित नगर भवन में आज इंडिया पार्टी की महागठबंधन की तस्वीर दिल्ली से चलकर लखीसराय पहॅुची है जहां राष्ट्रीय जनता दल (आर.जे.डी.पार्टी ) के सूर्यगढ़ा विधायक प्रहलाद यादव के नेतृत्व में लखीसराय में जिला स्तरीय राजद कार्यकर्ता संवाद सम्मेलन का आयोजन किया गया है। इसमें जिले के अलावे प्रमंडील कार्यकताओं ने भी बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया है। इस सम्मेलन में बिहार कई विधायक भी पहॅुचे है हालांकि मुख्य अतिथि के तौर पर आपदा प्रबधंक मंत्री मो.शहनवाज पहॅुचे इसके अलावे आर. जे डी मुख्य प्रदेश प्रवक्ता मृत्यजंय तिवारी और पूर्व विधायक लखीसराय फुलैना सिंह भी मौजूद रहे है।
बाईट- इस संबध में आपदा प्रबधंक मंत्री मो. शहनवाज ने बताया कि राजद कार्यकर्ता का सम्मेलन हर जिला में चल रहा है इसी कार्यक्रम के तहत लखीसराय आकर कार्यकताओं से सीधा संवाद करेगें जो दुरिया है उसे नजदीक करेगें और जो बिहार में गठबंधन की कार्यप्रणाली विकास हुआ उसको हमलोग रखने का काम करेगें। जबकि आर जे डी स्नातक पार्टी के सवाल पर बोले बीजेवी जो कह दिया वहीं कानुन है हमलोग आम आदमी की हक की लड़ाई लड़ते हर दिन बीजेपी के द्वारा नये नये कानुन को लागु करते रहेगें हमलोग इसी की तो लड़ाई लड़ते है। यही नही रामलाल अयोध्या के सवाल पर बोले राम मंदिर का निर्माण हो रहा है हर कोई रामलला का नाम लेते रहेगें लोग अयोध्या आते जाते रहेगें राम का नाम लेना किसी प्रकार की हानि नहीं है इसमें को हर्ज नहीं है।
बाईट- इस संबध में आर जेडी प्रवक्ता मृत्यृजंय तिवारी ने बताया कि महागंठबधंन की संबध अटुट है इसका संबध दही चुडा पर लोग देख चुके है। महागठबंधन के सवाल करने वाले अपना एनडीए गठंबधन देख ले जहंा सीट सेटिंग का ठिकाना नहीं है इंडिया गंठबंधन इनटेक है। हाथ ही नही दिल मिला है। जबकि अयोध्या लालू यादव नहीं जायेगे के सवाल पर कहा कि अयोध्या तो लालू यादव के घर में मंदिर है हाल में तिरूपति से लालू यादव और तेजस्वी यादव तिरूपति से बाल कटा कर आये है भगवान राम का नाम लिजिए लेकिन काम भी करिये भगवान राम ने दिया सता रामराज्य लाने के लिए लेकिन यहां तो रोजगार भी दिजिए लोग बेरोजगारी से मर रहे है आज देश में मंहगाई , बेरोजगारी, भुखमरी , गरीबी, किसानो की भुखमरी से जान जा रही है देश में आर्थिक संकट है लोगों के आगे थाली खाली है इस पर मोदी बुलडोजर चलाये भगवान राम सबके है भगवान सबके है भगवान सबके रोम रोम है राम लोगो के मन और कन कन में है भगवान राम का विरोध नहीं है विरोध बीजेपी का है।