September 8, 2024

www.bennews24live.com/Bharaas

एक साथ दो दंपति की मौत परिवार में कोहराम

Ben News 24 Live

एक साथ दो दंपति की मौत परिवार में कोहराम

बिहार के लखीसराय में एक ही परिवार मे दो दंपति की मौत के बाद पुरे परिवार में कोहराम एक झलक पाने को लेकर आसपास के लोग इकट्टे।
लखीसराय जिले के संतर मुहल्ला में एक ही परिवार में दंपति और पत्नी की मौत हो गई है। मृतक परिवार के नाती राजीव कुमार ने बताया कि पिछले कई दिनों से हमारे नाना शोखी पंडित बिमार चल रहे थे इनके माथे में काफी दर्द रहता था पटना से इलाज चल रहा इसके अलावे कई जगहों पर नाना का इलाज कराया लेकिन तबीयत ठीक नहीं हो पाया कुछ दिन बाद डॉक्टरों ने भी घर पर आराम करने की सलाह दिया कुछ दिन सही रहे अचानक अगले सुवह तबीयत खराब होने लगा स्थानीय चिकित्सक को बुलाया जांच के बाद चिकित्सको ने कहा कि कुछ ही घंटा के मेहमान है चिकित्सको की बात सुनकर हमारे द्वारा सभी परिवार को सूचना दिया गया जिसके बाद ही इनकी मौत सुवह हो गई हमारी नानी भी दुसरे कमरे में थी इनको जैसे ही सूचना मिला थोड़ी के बाद नाना के पास पहॅुचते ही हमारी नानी बिमला देवी पति शोखी पंडित पिता बेंगू पंडित की मौत हो गई है। नानी का तबीयत कुछ ठीक नहीं रहता था इनको भी खॉसी था। घटना की सूचना मिलते ही पूरा परिवार मे कोहराम मच गया है इस बात की सूचना आसपास को मिला जहां एक झलक देखने को लेकर आसपास के लोगोें की भीड़ उमर पड़ी है।
बाईट- इस संबध में मृतक परिवार के दामाद फेकन पंडित ने बताया कि हमलोगों को खबर मिला खबर मिलते ही अपने ससुराल पहॅुचे रात में सास और ससुर की तबीयत खराब हुई थी सदमा लगने की बजह से दोनों की मौत एक साथ हो गई है।