September 8, 2024

www.bennews24live.com/Bharaas

गर्भपति महिला के पति ने पुत्र की हत्या

Ben News 24 Live


बिहार के लखीसराय शर्मा गांव एक पति ने अपनी पत्नी को प्रताडित और मारपीट कर पहॅुचाया सदर अस्पताल बच्चे की गई जान पुलिस मामले में जुटी।
लखीसराय जिले से महज सात किलोमीटर दुर एक परिवारिक कला के कारण मारपीट का मामला प्रकाश में आया है जहां एक पति ने अपनी ही पत्नी को प्रताडित कर मारपीट करते हुए घायल कर देने के बाद मरने की अवस्था में घर से छोड़कर भागा है इस बात की जानकारी फिलहाल गांव के लोगों के द्वारा मारपीट की सूचना पीड़ित परिवार को दिया गया जिसके बाद मौके पर पहॅुची मां ने अपनी पुत्री नीसु कुमारी को सदर अस्पताल पहॅुचाया जहंा चिकित्सक इलाज कर रहे है जबकि सूचना पर पुलिस भी कार्यवाई कर जांच में जुट गई है। इस संबध में घायल सह पीड़ित महिला नीसु कुमारी पति सुमन कुमार ससुर सेवन महतों ने बताया कि तीन दिन पूर्व ससुराल में अपने पति सुमन कुमार और ससुर सेवन महतो के द्वारा प्रताडित कर मारपीट करते हुए और दहेज मांगने को लेकर झंगड़ा हुआ था जिसकी शिकायत स्थानीय थाना तेतरहाट को दिया गया है फिर समझौता के बाद झंगड़ा नही करने पर थाने में ही सहमति बनी जिसके बाद ससुराल गई फिर एक दिन बाद मायके से पैसे अपने नहरे से मांगने का दबाब बनाया बात नही सुनने पर बेहरमी से मारपीट की गई होश आया तो सदर अस्पताल मे भर्ती थी।
बाईट- इस संबध में पीड़ित परिवार की मां रेखा देवी पति स्व. सुरेन्द्र महतो ने बताया कि हमलोग अपने परिवार के साथ घर में थे नीसु ने अपने ससुराल से फोन किया हमें मारपीट कर घायल कर दिया इस बात की सूचना थाने को दिया गया है फिर हमलोग ससुराल गये जहां से बेटी को सदर अस्पताल पहॅुचाया साथ ही यह भी बताया कि हम घर के अकेले गार्जियन हमेशा ससुराल बालो की ओर से हमसे पैसे की मांग करता रहता है नहीं देने पर नीसू के साथ हमेशा मारपीट करता रहता है ठंड में कंबल की मांग की गई कंबल भी दिया जिसके बाद पचास हजार रूपये की मांग बेटी के ससुराल से किया नहीं देने पर मारपीट करने की बात सामने फिर आई मेरी बेटी गर्भवती है मारपीट करने की बजह से तीन महीने का बच्चा खो दिया प्राइवेट पार्ट से काफी ब्लड आ रहा है। मारपीट की सूचना थाने को दिया गया है।
फोन दुरभाष- इस संबध में तेतरहाट थाना अध्यक्ष ब्रजेश दास ने बताया कि शर्मा गांव के पास घोस गांव से सूचना आया कि इस महिला को मारपीट कर घायल कर दिया है सूचना पर मौके पर पहॅुची पुलिस ने गंभीर अवस्था महिला नीसु देवी पति सुमन कुमार को देखा फिर सदर अस्पताल पहॅुचाया गया है पति को हिरासत में लिया गया है मामले की जांच चल रही है।
……………………………..