September 16, 2024

www.bennews24live.com/Bharaas

ट्रिपल मर्डर मुख्य आरोपी आशीष को रिमांड पर लिए पुलिस की गहरी पुछताछ के बाद खोले राज मर्डर केश से उठ गया है पर्दा

Ben News 24 Live


बिहार के लखीसराय में चर्चित ट्रिपल मर्डर केश से पुलिस ने पर्दा हटा दिया है। लोगों ने कई आरोप राजनीतिक दबाब के कारण नगर परिषद के अध्यक्ष अरविंद पासवान पर लगाया था। आरोपी आशीष के सरेंडर होने के बाद हत्या कारण और वजह का खुलाशा हुआ है।
लखीसराय जिले के पंजाबी मुहल्ला में बीते 20 नवम्बर की छठ पुजा की अंतिम पूजा की सामप्ति के बाद सुवह में करीबन सात बजे सनकी प्रेमी आशीष चौधरी ने अपने प्रेमिका दुर्गा झा के 6 लोगों को गोली चलाकर छलनी कर दिया था। जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई थी वही और तीन लोग आज भी पटना के अस्पताल में अपना इलाज करा रहे है । बताया जाता है कि आशीष चौधरी अपनी प्रेमिका दुर्गा झा का पिछले पांच साल चल रहा था प्रेम प्रंसग कई दिनों तक संबध भी बनाएं कुछ तनमन होने के बाद ही घटना को अंजाम दिया जिसमें अन्य तीन दोषी आरोपी जेल में बंद है।


आशीष चौधरी को पुलिस ने जब रिमांड पर लिया तो दिया कई अहम जानकारी दी है- आशीष ने लखीसराय पुलिस को बताया कि हमारी मानसिकता खो बैठी थी कई तरह का दिमांग में प्रेमिका दुर्गा झा के बारे मे सवाल उठ रहे थे जिसके कारण यह घटना घटित हुई थी हमारी मानसिकता के कारण 6 लोगों पर गोली चली है यह अपराधिक घटना है । साथ यह भी बताया कि पिछले 2017 में शादी हुई इसके बाद पांच साल तक हम और हमारी पत्नी दुर्गा झा पटना के नाला रोड़ स्थित दरिया पुर टोला में एक निजी मकान को किराये लिया था वहां पर चार साल तक रहा हमारा तंगी हालात कुछ गड़बड़ होने के कारण हमदोनों में आपसी बार्तालाप के बाद समझौते के आधार पर वापस लखीसराय आया और अपने बड़े भाई से तीन लाख रूपये कर्ज लेकर लखीसराय में छोटा विजनेश शुरू किया जब पत्नी को लखीसराय आने की बात कहने लगा तो आनाकानी शुरू हो गई फिर पटना गया पत्नी को आने के लिए कहा तो कहा हम नहीं जायेगे इस बीच दुर्गा झा ने किसी दो युवकों से संबध हो गया है इसबात को भी हम भुला गए इस बीच हमारी मां का भी देहांत हो गया इससे परेशानी बढ़ी और पत्नी के परेशानी से भी दिमांग में कई तरह की खिचड़ी गलत काम करने के लिए मानसिक तौर पर परेशान रहा छठ पूजा के दिन पत्नी लखीसराय अपने घर आई इसके बाद काफी मनाने के बाद भी नहीं मानी अंतः यह कदम उठाया और अपराधिक घटना हो गई है।
हथियार अपने साथी से लेकर घटना को अंजाम आशीष ने दिया था- अशाीष ने बताया कि हम अपने साथी ओझवा पोखर निवासी निर्मल कुमार से एक हथियार दिया जिसके बाद घटना को अजांम दिया जिसके बाद घटना को अंजाम देकर हमुमान मंदिर से मोटरसाईकिल चालक से एक लिप्ट लेकर कटौता रेलवे स्टेशन गया जहां से गया, गया के बाद दिल्ली, दिल्ली के बाद तिरूपति बाला जी मंदिर गया है इसके बाद बंगलोर गया फिर वापस दिल्ली आया जहां से अमृतसर गया फिर बनारस यहां से हमको न्यूज के माध्यम से पता चला कि हमारे घटना को देखकर तीन निर्दोष व्यक्ति गिरफ्तार हुआ जिसके बाद कोर्ट में सलेंडर किया है। ताकि सबकुछ ठीक हो जाय।

घटना को अंजाम कारण- अशाीष ने बताया कि हमारी पत्नी का दो लोगो से प्रेम था लाख समझाया लेकिन नहीं मानी बीच में मां भी मर गई हमारा कोई सहारा नहीं था हमारी जमीन भी बीक गई हमारा अब जीवन में कुछ नहीं था हमारी पत्नी धोखा दिया हमारे बड़े बुर्जग की मदत मिलता तो ऐसी घटना नहीं घटित।
पुलिस को जानकारी दी कि तीन लोग जो गिरफ्तार हुआ है वह निर्दोष है आशीष ने बताया- अशीष ने बताया कि गिरफ्तार तीन लोग निर्दोष है जिसमें उमेश साव, राजन कुमार और अशोक मोदी यह क्या जानता की हमारे मन में क्या चल रहा है इसकी गिरफ्तारी के बाद ही हमने कोर्ट में सलेंडर किया है।
मिल सकता है अरविंद पासवान को राहत– अरविंद पासवान नगर अध्यक्ष पद पर कार्यरत है इनका नाम भी बी.जे.पी के कार्यकताओं ने इस मुकदमे में राजनीतिक तौर पर घटना में शामिल होने की बात कही थी यही नहीं मृतक परिवार को भी गुमराह कर पुलिस का ध्यान बटाने का काम किया लेकिन पुलिस सबकुछ जानते हुए भी अपनी चुप्पी सादते हुए पुरी निष्टा के साथ काम कर रही थी रिमांड पर लेने के बाद आशीष ने बताया कि मृतक परिवार ने यह आरोप जमीन विवाद से जुटा हुआ बताया था जो कि सही नहीं है और इस घटना में अरविंद पासवान का नाम भी लाया वह गलत है जमीन विवाद का कोई मामला नहीं था। यह सिर्फ पति और पत्नी का बीच का मामला था परिवार बाले सारी बात गलत बताया है।

इस संबध में लखीसराय के पुलिस अधीक्षक पंकज कुमार ने दुरभाष पर बताते हुए बताया कि मृतक परिवार के द्वारा 20 नवम्बर को 6 लोगो को अंधाधुन गोली बारी की घटना में आशीष चौधरी पर आरोप लगाया गया था घटना के बाद पुलिस लगातार काम कर रही थी हमने पहले से ही प्रेम प्रंसग का मामला बताया था। अशाीष ने दो दिन पूर्व लखीसराय कोर्ट में सलेन्डर किया जब मंडलकारा से अशीष चौधरी को 48 घंटे के लिए रिमांड पर लेने के बाद जो जानकारी मिली है वह कोर्ट को दिया जायेगा इस केश में तीन लोगो की गिरफ्तारी हुई थी ।