September 16, 2024

www.bennews24live.com/Bharaas

गांधी जंयती के मौके पर चदवंशी समाज ने 500 मीटर का तिरंगा झंडा निकाला ।

Ben News 24 Live


बिहार के लखीसराय बालिका विधापीठ चौक से चदवंशी समाज ने 2024 चुनाव से पूर्व अपनी एकता दिखाने को लेकर गांधी और लाल बहादुर शास्त्री जयंती पर तिरंगा झंडा रैली निकाली।1
लखीसराय जिले के बालिका विधापीठ चौक के समीप से के0 आर0 मैदान स्थित टॉन हॉल तक आज चंदवंशी समाज के करीबन पांच की संख्या में महिला पुरूषों ने आगामी लोक सभा 2024 चुनाव से पूर्व अपनी जाति की पहचान एंव एकता को लेकर 500 मीटर का तिरंगा झंडा निकाल कर अपने समाज के लोगों को जागरूक करने तथा पार्टी दलों में अपनी पहचान बनाने को लेकर चंदवशी चेतना मंच के बैनर तल्ले तिरंगा झंडा रैली निकाली है। इस रैली में काफी लोगों की भीड़ देखी गई इसमे साफ लोगों को कहना है कि हमारे समाज को अबतक राजनीतिक या राज्य में लोगों को अपने हक की लड़ाई नहीं मिली है हमारा समाज हर वर्ग से पिछे है एवं हर लोगों के लिए काम करता है पर हमें पिछे क्यों रखा गया है। हमारे ही समाज के पंडितों को विशेष दर्जा दिया गया है पर इससे हमलोगों को मजदुरी कम मिलती है।


इस संबध में चदवंशी समाज के बिहार अध्यक्ष कुष्ण कुमार चंदवशी ने कहा कि अपने समाज को जागरूक करना एंव समाज को आगे बढ़ाकर उनके हक को दिलाना, राजनीतिक में समाज को पहचानने को लेकर सड़क पर उतरे है। हमे लगता है कि हमारे समाज की कोई आबादी नहीं है हमे अपनी हक की लड़ाई को लेकर आगे आना चाहिए ताकि हमारे के लोग शिक्षित हो इसी को लेकर सड़कों पर उतरे है।


इस संबध जे एस शर्मा ने बताया कि मेरा मुख्य उदेश्य है कि आज महात्मा गंाधी और लाल बहादुर की जंयती है इसी को लेकर बिहार के जमूई, लखीसराय, शेखपुरा और पटना के लोग लखीसराय में विशेष जाति समुदाय के लोग एकत्रित होकर मना रहे है। इस उपलक्ष्य में तिरंगा झंडा निकाला गया है। हम अपनी समाज को जागरूक करने के लिए एक बैनर के तल्ले आने और समाज को आगे बढ़ाने के लिए आगे आये और आगामी 2024 लोग सभा में अपनी पहचान बनाएं।