September 16, 2024

www.bennews24live.com/Bharaas

तीन अधिकारी होंगे 18 जुलाई को राष्ट्रपति से सम्मानित

Ben News 24 Live


लखीसराय के राजस्व एवं भुमि सुधार विभाग के बेहतर कार्य से सम्मानित तीन अधिकारी डीएम, एडीएम और डीसीएलआर होगें राष्ट्रपति से 18 जुलाई को होंगे सम्मानित।

अमरेन्द्र कुमार जिला अधिकारी ।
लखीसराय को वो सुनहरा अवसर मिला है जहां बिहार के पांच जिला के जिला अधिकारी के आलवे अन्य पदाधिकारी को सम्मानित भारत की राष्ट्रपति श्रीमती द्रौपदी मुर्मु के हाथो मिलने जा रहा है। जिसमें लखीसराय को भी शामिल किया गया है। इसके पूर्व लखीसराय के पुलिस कप्तान कर्तिकर्य शर्मा को 67 वां रेक विधि व्यवस्था और खास पुलिस एवं पब्लिक के बीच समन्वय स्थापित के आधार पर अच्छे काम करने के एवज में मिल चुका है।

श्री सुधाशु शेखर एडीएम ।

आज फिर लखीसराय के लिए सुनहरा दिन मिला है जहा बिहार के राजस्व विभाग के द्वारा शामिल पांच जिला को राजस्व एवं भुमि सुधार में बेहतर कार्य को लेकर प्रस्तावित पत्र के आधार पर शामिल किया गया है ।

भुमि सुधार उपसर्माहता सीतू शर्मा।

इस संबध में लखीसराय के जिला अधिकारी अमरेन्द्र कुमार ने खास बातचीत मे कहा कि बिहार के राजस्व एवं भुमि सुधार के द्धारा पांच जगहो को चिंहित कर राष्ट्रपति भवन भेजा गया है जिसमें लखीसराय का राजस्व एंव भुमिसुधार में बेहतर कार्य करने पर 18 जुलाई को दिल्ली में भारत के राष्ट्रपति श्री मती द्रौपदी मुर्म महामुहिम के द्धारा सम्मानित होना है जिसमें लखीसराय के एडीएम श्री सुधाशुं शेखर, डीसीएलआर सीतू शर्मा और जिला अधिकारी अमरेन्द्र कुमार शामिल है।