September 19, 2024

www.bennews24live.com/Bharaas

लखीसराय कैदी गांव के समीप बस दुर्घटना में 15 लोग घायल एक की मौत ।

Ben News 24 Live

लखीसराय जिला के हलसी थाना के कैंदी गांव के समीप एनएच 30 पर बस का संतुलन विगड़ जाने के कारण बस खाई में गिरी बस पर सवार यात्री हुए घायल एक की मौत। बाकी सभी यात्रा कर रहे यात्री सुरक्षित। लखीसराय जिले के हलसी थाना क्षेत्र के अंतगर्त अभी सुवह सुवह एक बस का संतुलन बिगड़ जाने के कारण बस खाई में गिर गई है। हालाकिं संजोग यह था कि बस पर बैठे यात्री को हलकी फुलकी चोटे आई है। जो जानकारी मिल रही है उसमें करीबन दो दर्जन अधिक लोग घायल है जिसे लखीसराय सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सभी सुरक्षित है। घायलों में ईलाज के दरम्यान एक यात्री की मौत हो गई है।


इस संबध में बस पर बैठे यात्री अजीत कुमार ने बताया कि हमलोग सरहद पडांरक जिला पटना से मोहद्वीनगर गांव के समीप बिल्ली गांव में रात्रि बारात आए थे वापस शादी समारोह लौट रहेे थे अचानक कैदी गांव के समीप रात्र में शादी समारोह में जागने की बजह से डाईबर को नींद
की झपनी आ गई थी जिसके बजह से बस का संतुलन बिगड़ गया है बस पर कुल चालीस लोग से अधिक सवार थे लेकिन प्रंदहा से अधिक लोगों को चोटे आई है।

ज्ञात हो कि जो लोग बस पर सवार थे घायल हुए लोगों में से मुख्य रूप से विजय कुमार, अमरजीत कुमार, लालटुस कुमार, पुनम कुमारी , पुन्नु कुमार, सुरज कुमार, कमलकिशोर कुमार, गुलाब कुमार, नवजात शिशु, रितीक कुमार, अजीत और अन्य लोग किसी नर्सिग होम में अपना ईलाज करा रहे है। सभी पटना के पंडारक के रहने वाले एक यात्री लखीसराय के रहने वाला बताया जा रहा है। जबकि गंभीर रूप से घायल एक यात्री जिसका नाम मनोज कुमार पिता सरहन पंडारक जिला पटना की मौत हो गई है।

इस संबध में हलसी थाना अध्यक्ष ने बताया है मोहद्वी नगर गांव के समीप बिल्ली गांव एक शादी समारोह में लोग शामिल होने गया था । लोग वापस शादी समारोह के बाद बस पर सवार होकर अपने घर सरहद पडंारक जिला पटना यात्री लौट रहे थे इसी बीच कैंदी गांव के पास बस दुर्घटना गस्त हो गया है बताया जा रहा है कि बस चालाक को नींद आने की बजह से बस का संतुलन अचानक बिगड़ गया है इसी की बजह से बस खाई गिर गई है। बस का नंबर…. जो लोग घायल है उसे लखीसराय अस्पताल ईलाज हेतू भेजा गया है। ईलाज के दरम्यान एक यात्री गोतम कुमार पिता मनोज यादव नामक जो कि सरहन पंडारक जिला पटना के रहने वाला उसकी मौत हो गई है।