October 18, 2024

www.bennews24live.com/Bharaas

ब्रह्माकुमारी दिव्य प्रकाश भवन का भव्य उद्घाटन

Ben News 24 Live


डा आर लाल गुप्ता, बिहार एक नज़र, लखीसराय।
कहते हैं प्रत्येक आग के पीछे नए जीवन का राग होता है। जहां दुनिया बारूद के ढेर पर खड़ा है, विनाशकारी संदेश से लोग भयभीत हैं। युक्रेन रूस का युद्ध इसका ज्वलंत उदाहरण माना जा रहा है। ब्रह्माकुमारी मत के अनुसार कलयुग जर्जन होने के कगार पर है, संगम युग का प्रादुर्भाव होना
निश्चय सा लगता है। ऐसे में ब्रह्माकुमारी से जुड़े भाई बहन समाज में नित्य वर्तमान स्थिति के साथ आने वाले समय के लिए सचेत करने को उतारू हैं।लखीसराय पंजाबी मोहल्ला में ब्रह्माकुमारी दिव्य प्रकाश भवन का उद्घाटन बिहार झारखंड के निर्देशिका रानी जी के कर कमलों द्वारा किया गया। जैसे रेडियो के अथवा टेलीविजन के माध्यम से अदृश्य ध्वनि को सुना जाता है, देखा जाता है, वैसे ही इस केंद्र में पधारे श्रद्धालुओं को निराकार की विराट ध्वनि सुनाई देगी जो जन्मों जन्मों को कल्याण करने का दिशा दिखाने का काम करेगा।
मौके पर भागलपुर के अनिता बहन,मंच संचालिका स्नेहा बहन, लखीसराय सेवा केन्द्र संचालिका रीता बहन,माउंट आबू के बिन्देशवरी,संजय, संजीव,विजय, मिथिलेश व शहर के नामचीन चिकित्सक डा श्याम सुंदर प्रसाद सिंह,डा राजकिशोरी,डा प्रवीण सिंहा,डा विनिता सिंहा के साथ कजरा से बीके संतोषी जी एवं सुर्यगढा से बीके कविता जी उपस्थित थे।