October 19, 2024

www.bennews24live.com/Bharaas

वाईपास सड़क दुर्घटना मे दो की मौत, परिवार में कोहराम

Ben News 24 Live


लखीसराय जिले के वाईपास में स्कार्पियो दुर्घटना गस्त हो जाने के कारण दो लोगों की मौत अस्पताल ले जाने के क्रम मे दोनो की मौत। मौके पर पहॅुची पुलिस जांच मे जुटी।


लखीसराय जिले के वाईपास सड़क पुल के समीप ट्रक और स्कार्पियों मे जबरदस्त टक्कर हो गई जिसके कारण दो लोगों की मौत हुई । स्कार्पियों पचना रोड़ मार्ग से वाईपास जा रही थी और तेज रफ्तार से आ रही वायपास मुख्यमार्ग से ट्रक ने मोर पर ही जबरदस्त टक्कर मार र्दी जिसके कारण स्कार्पियो की धज्जियां उड गई यही नही स्कार्पिया मे जबरदस्त आग भी लगी। जिसमे सवार तीन लोग बुरी तरह से जुलझ कर जख्मी हो गये हालांकि दो की मौत सदर अस्पताल ले जाने की क्रम में ही हो गई एक की हालात काफी नाजुक जिसे पटना रेफर किया गया है। हालांकि घटना से अबतक अफरा तफरी का माहौल बना हुआ है।

इस सबध में लखीसराय अनुमंडल पदाधिकारी सैयद इमरान मसूद ने बताया कि रात्रि को सूचना मिला कि कबैया थाना के अतंर्गत पचना वाईपास मोड के समीप ट्रक और स्कार्पियो मे भीड़त हुई है जिसमें तीन लोग सवार थे जिसमें दो की मौत रास्ते मं ही हो गई । ट्रक और वाहन चालक को हिरासत में लिया गया है । जिनकी मौत हुई है उसमे पचना रोड़ निवासी जुगल मांझी और धीरज कुमार शामिल है जो घायल है उसे पटना ईलाज के लिए भेजा गया ।