October 19, 2024

www.bennews24live.com/Bharaas

पचास हजार ईनामी नक्सली सुभग साव बिहार शरीफ से गिरफ्तार

Ben News 24 Live


लखीसराय जिले में पिछले कई कांडो में वंछित 50 हजार ईनामी नक्सली सुभग साव को बिहार शरीफ से जमालपुर के एसटीएफ ने गिरफ्तार कर लखीसराय लाया जहां पुलिस पुछताछ कर रही है।
बिहार के लखीसराय जिले के नामी चर्चित और पचास हजार के ईनामी घोषित नक्सली सुभग साव को जमालपुर के एसटीएफ ने बिहार शरीफ के तिउरि थाना के अंतर्गत गिरफ्तार कर लिया है। आपको बता दे कि सुभग साव नक्सली के हर गतिविधि के अलावे अन्य कांडों में भी शमिल है यही नही साव अतंर जिला में भी कई कांड में शामिल है।
इस संबध में लखीसराय नक्सल एसपी अभियान मोती लाल ने प्रेस रिलीज कर बताया कि सुभग साव पिछले कई कांडो में शामिल था जो कि सालो से अधिक दिनों पुलिस के गिरफ्त से फरार चल रहा था कई जगहो पर अपना नाम बदल कर अन्य जगहो ंपर रह रहा था सूचना के आधार पर जमालपुर के एसटीएफ और बिहार शरीफ जिला पुलिस बल के द्धारा गिरफ्तारी हुई है और जानकारी यह भी दी है कि सुभग साव कई कांड में शामिल था बाहरी जिला में भी इसके उपर मामले दर्ज है । लखीसराय के कजरा और चानन केंश नं 33/10, 33/13, 34/13 19/14 और 22/14 कांडो में जिसमें पुलिस मुठभेड, टेन कांड सहित अन्य मामले है शमिल था।