October 19, 2024

www.bennews24live.com/Bharaas

जमीन विवाद को लेकर दो भाइयों के बीच गोली बारी दो लोग जख्मी

Ben News 24 Live


लखीसराय जिले के मेदनीचौकी थाना के अंतर्गत अबगिल रामपुर पंचायत में दो भाइयों के बीच गोलीबारी, दो जख्मी मौके पर पहॅुची पुलिस जांच में जुटी।
लखीसराय जिले के मेदनीचौकी थाना के अतंर्गत अबगिल रामपुर पंचायत के नंदपुर में जमीनी विवाद को लेकर दो भाईयों के बीच गोली बारी की घटना को अंजाम दिया है इस गोली बारी और मारपीट में दो लोग जख्मी हुए है। मिली जानकारी के अनुसार नंदपुर गांव में खेत जोतने और हिस्से को लेकर विवाद उठी है जिसमें राम गोपाल कुमार , रामअर्पण कुमार पिता स्वर्गीय वकील सिंह और फुचो सिंह, चिकु सिंह पिता स्व. गेनहारी सिंह के बीच हुई है। जिसमें रामगोपाल माथा फुटा तो दुसरा भाई रामअर्पण कुमार के गर्दन से छुते हुए गोली निकल गया है जिससे जख्मी हालत में निजी क्लिनिंक में भर्ती कराया गया है। वही मारपीट के घटना के बाद भी दुसरे पक्ष के द्धारा जानसे मारने की धमकी मिल रही है जिसको लेकर थाने में आवेदन दिया गया है।
इस संबध में लखीसराय अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सैयद इमरान मसूद आलम ने बताया कि नंदपुर गांव मे ंथोड़ी सी जमीन विवाद को लेकर अपने ही संगे भाई के बीच मारपीट हुई , गोली भी चलाया गया है। दोनो ंपक्षों के घायल होने की सूचना है मामले की जांच चल रही है जांच के बाद ही कहना उचित होगा।