October 19, 2024

www.bennews24live.com/Bharaas

नदी में डुबने से एक व्यक्ति की मौत काफी खोजने के बाद मिला शव

Ben News 24 Live


लखीसराय के सूर्यगढ़ा प्रखंड अतंर्गत खाबा जापानी नदी में एक व्यक्ति की मौत नदी में डुबने से हुई काफी खोजबीन के बाद व्यक्ति का शव बरामद।
लखीसराय जिले के सूर्यगढ़ा प्रखंड के अंतर्गत खाबा जापानी गांव में दोपहर नदी में डुब जाने से मौत हो गई है। जिसे काफी खोजबीन के बाद गोताखोरों ने शव को ढ़ुढ़ निकाला है युवक खाबा जापानी का ही रहने वाला बताया जा रहा है । इस संबध में खाबा जापानी गांव के निवास अरूण कुमार ने बताया कि छठ के बाद यह खाबा जापानी नदी में कुछ घर की पुजा की सामग्री का विसर्जन के लिए गया था इसी दरम्यान नदी में नहाने के क्रम में अचानक किसी कारण नदी के पानी में डुब गया गांव के लोगों के द्धारा सूचना दिया परिजनो को दिया गया है मौके पर पहॅुचे परिजनों ने पास के ही खोताखोर को बुलाया गया काफी खोजबीन के बाद गांव के ही निवासी बिनोद महतो के पुत्र मिथलेश कुमार की शव बरामद हुई।
वही इस सबंध में सूर्यगढा एसएचओ राजीव कुमार ने बताया कि सूचना मिला था कि खाबा जापानी निवासी बिनोद महतो के पुत्र मिथलेश नदी में डुब गया है जिसे घंटो खोजबीन नदी मे गोताखोर के द्धारा किया गया है शव मिलने के बाद पोस्टमार्डम के लिए लखीसराय सदर अस्पताल भेजा गया है जहां से परिजनों को शव को सौप दिया जायेगा।