October 19, 2024

www.bennews24live.com/Bharaas

जमीन विवाद में मारपीट आधे से अधिक दर्जन लोग घायल एक रेफर

Ben News 24 Live

लखीसराय जिले के पथला गांव में दो पक्षों के बीच जमीनी विवाद को लेकर हुई मारपीट में आधा दर्जन से अधिक लोग जख्मी मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी।
बिहार के लखीसराय नगर थाना के अतंर्गत पथला गांव में ढ़ाई एकड़ जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई है। जिसमें कुल आधा दर्जन से अधिक लोग बुरी तरह से घायल हो गए जबकि एक व्यक्ति की नाजुक हालात को देखते हुए चिकित्सकों ने पटना पीएमसीएच भेज दिया है।


इस संबंध में घायल धर्मेन्द्र केवट ने बताया कि मैं अपने जमीन को जोतने गए थे इसी दरम्यान गांव के ही लोग जमीन जोतने नहीं देने को लेकर मारपीट हुई थोड़ी देर बात दर्जनों लोग आए और मारपीट करना शुरू कर दिया है। इस मारपीट में नंद किशोर केवट, सौरभ कुमार, नेपाली केवट, बिपीन कुमार और सोनू कुमार के कई समर्थक अपने हाथ में लाठी, हसुली और लोहे की रड लिए था।

घायलों में शामिल लोग धर्मेन्द्र केवट, विनोद कुमार, जितेन्द्र कुमार, विजेन्द्र केवट, रामदुलारी देवी सहित अन्य लोग शामिल है।वही दूसरी ओर इस संबंध में लखीसराय अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सैयद इमरान मसूद ने बताया कि मारपीट की जानकारी मिली है मौके पर लोग गए है जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है क्यों और कैसे विवाद हुई है।