October 19, 2024

www.bennews24live.com/Bharaas

छिनतई के मामले मे चार लोग गिरफ्तार एसपी ने दी जानकारी

Ben News 24 Live

लखीसराय पुलिस अधीक्षक कार्यालय में प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया तथा जिसमें लखीसराय के आसपास के अलावे अन्य छिनतई के मामले में तथा हाल में हुए कबैया थाना के हसनपुर के समीप अज्ञात अपराधियों के द्वारा एक महिला से 20 हजार की छिनतई की गई थी जिसमें स्थानीय कवैया पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक अपराधी को गिरफ्तार किया और गिरफ्तार अभियुक्त के मोबाइल लोकेशन के माध्यम से उक्त घटना में शामिल तीन और अपराधियों को लखीसराय जिले के बड़हिया लोहिया चौक से गिरफ्तार किया गया घटना में शामिल सभी अपराधी मोतिहारी जिले के रहने वाले हैं और गिरफ्तार अभियुक्तों के पास 20000 नगद , पांच मोबाइल हुंडई कंपनी की एकसटेंट कार जप्त किया गया है

सभी अपराधी लूट का अंजाम देने को लेकर होटल में रहकर कार से लूटपाट की घटना को अंजाम देकर फरार हो जाते थे। इस संबध में विशेष जानकारी देते हुए एसपी पंकज कुमार ने बताया कि पिछले दिनों में और हाल में हुए घटना को देखते हुए कबैया के एसएचओ वैभव कुमार के द्धारा एक टीम गठित कर घटित घटनाओं की अनुसंधान की गई जिसमें कुल चार लोग को गिरफ्तार किया गया है जिसमें लुटे गए नगद पैसे और घटना किस तरह से अंजाम दिया गया है उस वात की स्वीकार गिरफ्तार अपराधियों ने की है।

इसके अलावे मैदनी चौकी थाना के अतंगर्त पंजाब नेशनल बैक से रूपया निकालकर जा रहे एक व्यक्ति को जबरन अपने कार में बिठाकर लखीसराय बायपास रोड के पास जाकर 49000 रूपाया पिस्तौल सटाकर छीन लिया था। इस संबध मे ंमेदनचौकी थाना कांड सं 72/22 दिनांक सात सितम्बर को घटना को अंजाम दिया गया है। गिरफ्तार लोगों के पास से कार, 5 मोबाईल, तथा कन्हैया कुमार का आधार कार्ड, पेन कार्ड, ड्राईविंग लाईसेंस बरामद किया गया है। इस अभियान गठित टीम में एसएचओ कबैया थाना वैभव कुमार, लखीसराय चंदन कुमार, बड़हिया चन्दन कुमार, कबैया संजीव , बड़हिया तारकेश्वर और चालक सिपाही प्रिंस कुमार तथा बीएसएफ जवान में जंगली मंडल, रोहित कुमार सिंह और श्री कांत पासवान शामिल थे।