October 19, 2024

www.bennews24live.com/Bharaas

किउल जी.आर.पी ने लखीसराय प्लेटफार्म से झपटा चोर के साथ जेवरात की बरामद

Ben News 24 Live


किउल जी.आर.पी ने लखीसराय प्लेटफार्म संख्या तीन और चार से सुवह हावड़ा राजेन्द्र नगर एक्सप्रेस में एक महिला यात्री का थैला लेकर भाग रहे एक चौर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। प्रेस कॉफेस के बाद मिली जानकारी।


लखीसराय जिले के रेल डी.एस.पी इमरान परवेज ने प्रेस कॉफेस कर जानकारी दी है कि आज सुवह जी.आर.पी पुलिस के द्धारा कई टेªनों मे ंसर्च अभियान चलाया गया है जिसके तहत लखीसराय में सुबह झपटा चोर को हिरासत में लिया गया है। आए दिन चलती टेªन में एवं स्टेशनों पर यात्रियों का मोबाइल, पर्स , रूपया और ज्वेलरी कीमती सामान की चोरी की घटना होती है

इसके मददे नजर रखते हुए लगतार झाझा से मोकामा तक जी.आर.पी पुलिस के द्धारा सर्च अभियान शिविल डेस और वर्दी में किया जाता है जिसके तहत लखीसराय प्लेटफार्म संख्या 3/4 में खड़ी हावड़ा राजेन्द्र नगर एक्सप्रेस गाड़ी संख्या 12351 से यात्रियों सामान चोरी चलती टेªन से उतर रहा था शौर गुल की आबाज सुनते ही मौजूदा जी.आर .पी ने मो सैदर पेसर मो. असलम मिंया साकिन परना जिला बेगूसराय को हिरासत में लिया गया है इसका मोबाइल नं 9570336778 संदिग्ध नंबर 8700093827 और 900664302 के आलावे चॉदी की जेवरात बरामद किया गया है जिसमें ताबिज बेलनाकार 47 पीस , चौकोर 44 पीस जो कि 329 ग्राम , चोटी में बाधने बाला 7 पीस, मुकुट 1 पीस, झांप 69 पीस (छोटा बड़ा) दिया 29 पी बरामद किया गया है सभी की तौल नापा गया तो कुल दो किलो तीन सौ चौदहा ग्राम पन्नी सहित बरामद हुई है बाजारों मे इसकी कीमत कुल एक लाख दस हजार पल्स होगी।
इस अभियान में शमिल पुलिस कर्मी में अध्यक्ष कपिलदेव कुमार, 108 श्याम यादव, पीटीसी धमेन्द्र कुमार, राजेश कुमार और सिपाही उमेन्द्र प्रसाद शामिल थे। आगे भी इस तरह का अभियान चलता रहेगा।