October 19, 2024

www.bennews24live.com/Bharaas

बिजली विभाग के एसडीओ ने मानसिक तनाव के कारण कि खुदखुर्शी परिवार बालो ने लगाया आरोप

Ben News 24 Live

लखीसराय जिले में विगत दो महीने से अनुमंडल कार्यपालक अभिंयता के पद पर कार्यरत रवि कुमार पिता रामाअवतार प्रसाद गया निवासी जो कि नया टोला मुहल्ले में एक निजी मकान में किराया लेकर रह रहे थे। और अचानक सुवह जब डाईबर और कर्मी दरवाजे को खटखटाया तो दरबाजे नहीं खुलने के कारण लोग खिड़की की ओर भागे एक खिड़की खुले रहने के बाद सब साफ हो गया इसकी सूचना तुंरत लोगो ने नगर थाना को दी जिसके बाद मौके पर पहॅुची पुलिस ने पुरी खिड़की खोली तो देखा कि फंखे में चादर बांध कर गले में फंदा लगाकर खुदखुशी कर रखी है इस बात की जानकारी परिजनो को दी गई जिसके बाद करीबन दस धंटे के बाद परिवार सदस्यों के आने के बाद दरबाजे को तोड़ा गया तो देखा गया कि चौकी पर कुर्सी के सहारे पंखे से चादरबांध कर एसडीओ रवि कुमार आत्महत्या कर ली है।

https://youtu.be/9WZglyTviiU

इस संबध में मृतक के पत्नी मधु कुमारी पिता राजेंन्द्र चौधरी (अर्जेट नेवी रिटायर्ड फौजीद्) ने बताया कि मेरे पति रवि कुमार पिछले दो महीने से लखीसराय में बिजली विभाग के अनुमंडल पद कार्यरत थे बच्चों के बिमार होने के बाद भी लखीसराय बिजली विभाग के अधिकारियो के द्धारा छुट्टी नहीं दी गई जिसके कारण पुरी दिमागी हालत कुछ ठीक नहीं चल रहा था परिवार मे किसी भी सदस्य से कोई भी किसी तरह का विवाद नहीं था सिर्फ विभागीय उदासीनता के कारण तनाव मे रह रहे थे।दो दिन पूर्व ही बात हुई थी शानिवार को हर हाल में घर आंउगा लेकिन ऐसी घटना घटित हुई ।

इस संबध में मृतक रवि कुमार के सांस रेणू देवी ने बताया कि मेरे पोते के तबीयत खराब था लेकिन विभागीय छुट्टी नहीं होने के कारण धर नही आए लगातार विभाग के मांग की जा रही थी जिसके बजह से टेंसन मे थे।

इस संबध में लखीसराय अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सह एएसपी सैयद इमरान मसूद ने बताया कि सुवह करीबन नौ बजे के आसपास सूचना मिला था कि लखीसराय में कार्यरत बिजली विभाग के एसडीओ ने पंखे में किसी कपड़े से गले में फांसी लगाकर आत्महत्या की है सूचना पर तुरंत पीआरओं पर जाकर नगर थाना पुलिस मामले की जांच की जिसके बाद परिवार बालो को सूचना दिया गया है परिवार बाले करीबन सात बजे लखीसराय शाम को आया फिर उनके सामने दरबाजा को तोड़ा गया है मामले की जांच चल रही है। मौके से कुछ कागजात भी बरामद हुई है। जांच के बाद ही कुछ कहना उचित होगा।