September 19, 2024

www.bennews24live.com/Bharaas

दो दिवसीय दौरे पर आये नेता पतिपक्ष विजय कुमार सिंहा- लखीसराय में हुआ भव्य स्वागत

Ben News 24 Live


लखीसराय जिले के स्थानीय विधायक सह भाजपा नेता पतिपक्ष बनने के बाद लखीसराय आये लोगों ने किया भव्य स्वागत, मोटर साईकिल रैली निकाल हुआ बड़हिया और लखीसराय में रोड़ शो।


लखीसराय के स्थानीय विधायक विजय कुमार सिंहा पहली बार दो दिवसीय दौरे पर लखीसराय आये जहां मोकामा के बाद पहले बड़हिया मॉ त्रिपुर सुन्दरी मंदिर में माथा ढेका और पूजा अर्चना किया इसके पहले बड़हिया वोडर्र पर लोगों ने माला पहना कर रागारे और ढ़ोल बाजा बजाकर भव्य स्वागत किया । इस मौके पर बड़हिया सैकड़ो लोगों ने स्वागत में मोटर साईकिल रैली भी निकाली। वही दुसरी ओर लखीसराय के बालिका विघापीठ से लेकर भाजपा कार्यालय विजय कुमार सिंहा के अपने आवास तक भाजपा कार्यकताओं ने रोड़ शो करते हुए मोटर साईकिल रैली निकाली एवं भाजपा के कार्यकताओं ने नेता पतिपक्ष चुने जाने पर लोगों ने चौक चौराहे पर स्वागत किया है।


इस संबध में प्रेस वार्ता में विजय कुमार सिंहा ने बताया कि जो बिहार में एकता स्थापीत नहीं कर सके लोगों से छलकपट कर अराजकता का वार्तावरण बनाकर जो किया है वह किसी से छुपी नहीं है। बिहार की राजनीतिक हर दाव पेंज में पलटवार करने लगी है हाल में राजद और जदयू ने महागंठबंधन कर सरकार बनाई है विपक्ष इस बार पचास सीट मे समीट कर रह जायेगी इसी को लेकर पुरी तैयारी के साथ भाजपा के कई दिग्गज नेताओं के द्धारा पुरी तैयारी की जा रही है। जिस दिन विपक्ष की पार्टियों के नेता को आगे बढ़ाये उलटी गिनती शुरू होगी। कल हमलोग बाढ़ पीडित लोगो से मुलांकात करेगे।