September 19, 2024

www.bennews24live.com/Bharaas

रात दस बजे पटाखे के गुंज से मुहल्ले में दहशत घड़ी का टाइमर सेट कर किया गया ब्लास्ट

Ben News 24 Live

लखीसराय जिले के संतर मुहल्ले में एक के बाद एक धमाके से मुहल्ले में लोगों के बीच दहशत फैल गयी यह घटना पटना मे कार्यरत सीआईडी एएसपी ममता कल्याणी के चार दिवारी के पास घटित हुई है मामले की तहतक नगर थाना की पुलिस कर रही है जांच।

बिहार के लखीसराय में करीबन दस बजकर तीस मिनट पर पटना में कार्यरत सीआईडी एएसपी ममता कल्याणी के घर के चार दिवारी के पास आकाशमाणी पटाखे एक के बाद एक फुटेने से आसपास के लोगों के बीच दहशत व्याप्त हो गया पटाखे की आवाज होने के बाद लोग अपने अपने घर के दरबाजे बंद कर लिया बाद में पटाखे की आवाज बंद हो जाने के बाद लोग अपने घर से बाहर निकले इसके बाद लखीसराय नगर थाना को सूचना दिया जिसके बाद मौके पर पहॅुची पुलिस जांच की प्रतिक्रिया शुरू करते हुए मौके पर से रखे पटाखे के काटुन के साथ एक टेबूल घंडी अपने साथ ले गये और अब भी जांच की प्रतिक्रिया में ललग गए है। हालांकि अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सह एएसपी सैयद इमरान मसूद अपने अनुंसधान कार्य में जुटते हुए आसपास में लगे सीसीटी कैमरे की तलाशी दोपहर करेगे। जिसके बाद ही कुछ कहना उचित होगा।

इस संबध में सीआईडी ममता कल्याणी के भाई मुन्ना कुमार ने बताया कि रात्रि में मेरे घर के चार दिवारी के अंतिम छोर पर एक काटुन से अचानक एक एक बड़े धमाके आकाशमाणी में फुटने लगे लोग इधर से उधर होकर अपने दरवाजे को बंद किया हमलोग भी परेशान हो गये पटाखे की आवाज बंद होने के बाद लोग निकले तो देखा कि एक डिजिटल घंडी सर्फ के थैले और पटाखे के काटुन परा था उसपर एक टेबूल घंडी भी रखा तो जिसमें एक तार को दुसरे तार निप्पो बेट्री से जोड़ा गया और घंडी की सूई बारह बजे सेट कर एक स्कूप से कस दिया गया है हमें शक हुआ जिसके बाद लोकल पुलिस को सूचना दिया गया है ।

जबकि विकास यादव ने बताया कि हमारे घर के पास एक बम रखा गया और एक एक कर सभी बम फुटने लगे इसके अलावे बारूद भी उड़ने लगे इसके साथ घड़ी भी लगा था जिसमें बारह बजे का टाइम निर्धारित था। हमलोग समझे की टाइम बम है आवाज बहुत बड़ी थी।
इस संबध में एएसपी सैयद इमरान मसूद का कहना है कि संतर मुहल्ले में रात्रि 25 से 30 बार पटाखे की आवाज हुई है जो कि कुछ असामाजिक तत्वों ने पटाखा छोड़कर दहशत फैला दिया। असामाजिक तत्वों ने दीवार घड़ी का इस्तेमाल कर पटाखे को छोड़ा था जिसके बाद टाइम बम फटने की अफवाह शहरभर में फैल गई। मौके पर पहॅुची टीम ने एक टेबूल घडी के साथ पटाखे का काटुन बरामद किया है जिसपर बंगाला भाषा में प्रोडेक्ट का नाम दिया हुआ था सीसीटी कैमरा खंगालने के बाद ही कहना उचित होगा।