October 19, 2024

www.bennews24live.com/Bharaas

किउल जी.आर.पी के सर्च अभियान में 20 किलो चांदी और सोना की जेवरात बरामद

Ben News 24 Live


लखीसराय जिले के रेल डीएसपी इमरान परवेज के आदेश के बाद विभिन्न ट्रेन में सर्च अभियान चलाया गया है जिसमें शियालदह एक्सप्रेस से एक व्यक्ति के पास से 20 किलो चांदी ओैर 300 ग्राम सोने की जेवरात बरामद किया गया है काफी घंटो पुछताछ के बाद मिली जानकारी आयकर विभाग को जानकारी।

लखीसराय किउल रेल डी.एस.पी इमरान परवेज के आदेश के बाद हर दिन की तहर शराब को लेकर विभिन्न ट्रेन मे सर्च अभियान चलाया गया है जहां हावड़ा सियालदह से एक व्यक्ति के पास से 20 किलो चांदी और 300 भर के सोने की जेवरात के साथ गिरफ्तार किया है। जिस युवक को गिरफ्तार किया गया है वह मुंगेर के एक व्यवसाई है जिसका नाम संजय कुमार पिता मोहन प्रसाद बेकापुर जुबली पार्क थाना कोतवाली जिला मुगेर निवासी है। जिसे भागलपुर के आयकर विभाग के अधिकारियों के द्धारा गहरी पुछताछ अबतक जारी है।


इस संबध में आयकर विभाग के इस्पेक्टर सुजीत कुमार ने बताया कि रेल जीआरपी के तलाशी अभियान में चांदी और सोना को बरामद किया गया है इसके साथ संजय नामक एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है पुछताछ जारी है ।
जबकि किउल रेल डीएसपी इमरान परवेज ने बताया कि हर दिन की तरह शराब को लेकर विभिन्न ट्रेन में सर्च अभियान चालाया जाता है जिसके दरम्यान एक बेग में 20 किलो चांदी और 300 गा्रम सोना जिसकी कीमत करीबन 29 लाख है बरादमदी के बाद पटना आयकर विभाग को सूचना दिया गया था लेकिन आयकर विभाग के कुछ लोग भागलपुर से आए है जो कि पुछताछ किया जा रहा है जिस युवक को हिरासम में लिया गया है वह संजय प्रसाद पिता मोहन प्रसाद है मुंगेर का रहने वाला है ।