October 19, 2024

www.bennews24live.com/Bharaas

जिला अधिकारी ने किया प्रखंड कार्यालय के निरिक्षण कई आदेश जारी

Ben News 24 Live


लखीसराय जिला अधिकारी ने बिहार सरकार के आदेश के बाद प्रखंड कार्यालय सूर्यगढ़ा का निरिक्षण किया है जिसमें प्रखंड कार्यालय के सभी अधिकारी और कर्मी मौके पर मौजूद।


लखीसराय जिले के सूर्यगढ़ा प्रखंड कार्यालय के निरिक्षण को लेकर जिला अधिकारी अपने टीम के साथ प्रखंड कार्यालय पहॅुच कर पहले तो बने भवन और रखे सभी कार्यालय में फाइल और विधि व्यवस्था को देखा फिर कार्यालय के सभी कर्मी की उपस्थिति पर्जी को खंगाला गया है। फिर प्रखंड कार्यालय के द्धारा पिछले महीने से अबतक जो विकास योजनाओ को किया गया है उस पर अपनी नजर डालते हुए कई दस्तावेंज में अर्पित जताते हुए निर्देश जारी किया है इस मौके पर प्रखंड कार्यालय के सभी कर्मी के अलावे प्रखंड विकास पदाधिकारी डॉ अकलेश कुमार, अंचल अधिकारी सुमित आंनद कुमार मौजूद थे।


इस संबध में लखीसराय के जिला अधिकारी संजय कुमार ने बताया कि हर महीने की रूटिंग वर्क में आज सुर्यगढ़ा प्रखंड कार्यालय के सभी कार्यालय एंव अचंल कार्यालय का निरिक्षण किया गया है जिसमें कार्यालय में कई कमी पाया गया है कई विकास योजनाओं को धरातल पर उतारने को लेकर कतई बरर्ती गई है इस निरिक्षण में मनरेगा, इंदिरा आवास, सहित अन्य बिन्दुओं पर निरिक्षण किया गया है जिसमें मुख्यालय में जो शिकायत मिली है उन शिकायतों कहां तक डिस्पोज किया गया है इन सभी बिन्दुओं को देखा गया है। यही नही रखरखाव की व्यवस्था जो है वह सही नही उन बिन्दुओं पर कार्य करने का आदेश दिया गया है हमारे आने से पहले कार्यालय के कर्मियों के द्धारा ठीक किया गया है जो कमी है उसको पुरा करने को लेकर निर्देश मुख्यालय से जानकारी दी जाएगी।