October 19, 2024

www.bennews24live.com/Bharaas

उत्पाद विभाग ने शराब बेचने और पीने के जुर्ल्म में ईकामन लोगों को लिया हिरासत में

Ben News 24 Live


लखीसराय जिले के उत्पाद विभाग ने चार थानों और चार जिलो के संयुक्त रूप से विभिन्न मुहल्ले और गांव से छापेमारी कर कुल ईकामन लोगो को हिरासत में लिया जिसे जेल भेजने की तैयारी चल रही है।
बिहार के लखीसराय जिले के उत्पाद विभाग ने विभिन्न ठिकानो से देर संध्या से अबतक कुल पांच महिला समेत कुल ईकामन लोगो को हिरासत में लिया गया है लेकिन उन ईकामन के गिरफ्तारी कहां और किस जगह से हुई उनके नाम और पता को जोड़ने और लिखने में उत्पाद विभाग के आलाअधिकारी के पसीने छुटने लगें और रात भर में केस दर्ज की गई और नाम पता लिखा गया है।

  1. इस संबध मे उत्पाद विभाग के आलाअधिकारी अजय शंकर सहाय ने बताया कि अपर मध-निष्ेाध के आदेश पर जिले के विभिन्न जगहो से कुल ईकामन लोगो को शराब के सेवन और बेचने में गिरफ्तारी की गई है। जिसमें तीन महिला भी शामिल है । इस अभियान में चार जिलो के पुलिस बल , सैफ वल, होमगार्ड के जवान के सयुंक्त अभियान छापेमारी की गई है जिसमें 42 लोग शराब पीने के जुर्ल्म में गिरफ्तार किया गया है 9 लोगों को शराब बेचने के जुल्म हिरासत में लिया है जिसमे पांच महिला शािमल है इस छापेमारी में 32 लीटर अवैध चुआई शराब, 31 लीटर ताड़ी बरामद किया गया है इसमें से कोई भी निर्दोष नहीं है सभी शराब बनाने का काम करते है। साथ ही यह भी बताया कि किसी को भी रास्ते में छोड़ा नहीं जाता है जो सूचना है वह गलत है छापेमारी मुख्य रूप से इंगलिश, संतर मुहल्ला, बालगुदर, शरमा मुसहरी, खैरमा मुशहरी में छापेमारी की गई है।
    ……जबकि सूत्रों की बात माने तो उत्पाद विभाग में गिरफ्तार लोगों को छोड़ने के एवज में खरीद परोस की धंधा चलने की सूचना है रात्रि में जब संवाददाता ने उत्पाद विभाग अधिकारी से फोटो लेने और जानकारी देने की बात कहीं गई तो सुवह बारह बजे तक आने की बात यह कहकर टाल दी गई है और यह भी कहा गया है कि अबतक सूची तैयार नहीं हुआ है रात में लिखने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है गिरफ्तारी को लेकर उत्पाद अधिक्षक से अपनी बात को रखने को कहा गया तो यह कहकर टाल दिया कि अभी कुछ बताने की स्थिति में नहीं है रात से जागे है सुवह बता पाएगें। जहां आज प्रेस कांफेस के माध्यम से सारी बातो की जानकारी दी गई है।
  2. जबकि गिरफ्तार महिला उर्मिला देवी ने स्पष्ट किया है हम आचार बेच कर घर पहॅुचे ही थे कि उत्पाद विभाग के आ लाधिकारी ने घर पर छापेमारी की लेकिन मौजूदा जगहो से शराब बरामद नहीं किया गया है।