October 19, 2024

www.bennews24live.com/Bharaas

चतरा मे पदस्थापित सिपाही महिला की सड़क दुर्घटना में हुई मौत शव पहॅुचा भंडार

Ben News 24 Live


चतरा मे पदस्थापित सिपाही महिला की सड़क दुर्घटना में हुई मौत की खबर के बाद लखीसराय जिले के चानन प्रखंड संग्रामपुर पंचायत के भंडार गांव में परिजनो के बीच पसरा सन्नाटा आज पहॅुचा पार्थिक शरीर लखीसराय।

लखीसराय जिले के चानन प्रखंड के भंडार निवासी रधुनंदन ठाकुर के पुत्र मुकेश ठाकुर की पत्नी पुर्णिमा कुमारी का शव आज लखीसराय भंडार गांव पहॅुचा जहां एक झलक देखने को लेकर पुरा आसपास के गांव के लोग एकत्रित हुए है। प्राप्त जानकारी के अनुसार पुर्णिमा कुमारी आर.पी.एफ चतरा में पदस्थापित थी जो सड़क दुर्घटना में बुरी तरह से जख्मी हुई जिसके बाद उसकी मौत सदर अस्पताल में हो गई है। आज आर.पी.एफ के मदद से लखीसराय संग्रामपुर भंडार गांव लाया गया है।


इस संबध में विशेष जानकारी देते हुए आरपीएफ सिपाही पुर्णिमा के ससुर रधुंनंदन ठाकुर ने बताया कि पुर्णिमा गर्ववती थी अपने पति मुकेश ठाकुर के साथ चतरा मे ही पुलिस लाइन में रहती थी ईलाज को लेकर अपने निजी कार से अस्पताल से अल्ट्रसाउन्ड कर वापस घर लौट रही थी इसी बीच तेज रफ्तार से आ रही एक बड़ी वाहन ने ठोकर मार दिया जिससे वाहन की क्षति हुई आसपास के लोगो की मदद से अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सको ने मृत घोषित कर दिया जबकि इस हादसे में घायल पति मुकेश ठाकुर का भी ईलाज चतर मे चल रहा है जो कल सुवह अपने घर वापस लौटेगा।