October 18, 2024

www.bennews24live.com/Bharaas

सुर्यगढ़ा के खेमतरनी में एक जवान की मौत, आईटीबीपी का जवान

Ben News 24 Live


लखीराय जिले के सुर्यगढ़ा प्रखंड के खेमतरनी स्थान के निवासी एक परिवार के बेटे की मौत खबर सुनते ही परिवार बाल बालो के बीच बड़ा कोहराम मंच गया । जिसके बाद गांव में आग की तरह फेली बात पर लोग पहॅुचे परिवार के घर।


लखीसराय जिले के खेमतरनी निवास सुरेन्द्र राम के दूसरे बेटे अभिराज कुमार की मौत जम्मू काश्मीर में एक बस दुर्घटना में मौत हो गई है। मिली जानकारी के अनुसार लखीसराय सूर्यगढ़ा पुलिस को खबर आईटीबी कार्यालय से मली थी जिसकी सूचना देने के लिए सूर्यगढ़ा थाने की पुलिस थाना अध्यक्ष राजीव कुमार खेमतरनी स्थान के निवासी सुरेन्द्र राम के घर देने गये जैसे ही अभिराज कुमार की मौत की खबर परिवार बालो को मिली वैसे ही परिवार बालो की होश उड़ गया और घर पर कोहराम मच गया । इस बात की खबर गांव के लोगों ने सुनी तो मौके पर कई लोग पहॅुचकर परिवार बालो को सद्रभावना देने पहॅुच गये।

इस संबध मे मृतक परिवार भाई जितेन्द्र कुमार ने बताया कि सूर्यगढ़ा पुलिस के द्धारा खबर मिली कि अभिराज अपने आईटीबी में काम कर रहा था डियुटी कर कई जवान वापस लोट रहे थे इसी बीच घने जंगल के पास बस पलट गया जिसके बाद बड़ा दूर्घटना हो गया दुर्घटना मे छः जवानो की मौत हुई है कई घायल है उसी हादसे में अभिराज कुमार की मौत हुई है। अभिराज हेड कांस्टेबल के रूप में पिछल 2019 को अपना पद भार संभाला था।