October 18, 2024

www.bennews24live.com/Bharaas

कोविड़ का ख्याल रखकर होगा इस बार की 15 अगस्तः डीएम

Ben News 24 Live


लखीसराय जिले के जिला अधिकारी ने पहले के तर्ज पर कोविड़ में बने नियमों को देखते हुए इस बार की 15 अगस्त पर तिंरगा झंडा फहराया जायेगा।
लखीसराय के सभी विभागो में कल 15 अगस्त को जिले के तमाम कार्यालय और प्रतिष्ठानों पर तिंरगा झंडा फहराया जायेगा। इसको लेकर पुरी तैयारी जिला प्रशासन ने भी कर ली है। जहां सुवह 9 बजकर 10 मिनट पर गांघी मैदान में जिला अधिकारी के द्धारा झंडोत्लन का कार्य रखा गया है। बाकी सभी कार्यालय में दस आंधे घंटे के अंतराल में तिंरगा झंडा फहरेगा और इस बार की तिरंगा झंडे फहराने के दरम्यान कोविड का भी ख्याल रखा गया है ।


इस संबध में लखीसराय के जिला अधिकारी संजय कुमार सिंह ने बताया कि इस बार के 15 अगस्त को तिंरगा झंडा फहरेगा लेकिन कोविड को देखते हुए पहले की तरह ही नियम लागू किए गये है जिसमें कोई भी कार्यक्रम में बडे ही उत्साह के साथ लोग 15 अगस्त को मनायेगें किसी भी व्यवस्था या जोश में कमी नहीं होगा गांधी मैदान सज कर तैयार है जो भी बुद्धजीविक लोग होगे उनके सम्मान मे कोई कमी नहीे होगी। इस बार की 15 अगस्त बड़े उत्साह और उमग के साथ मनाया जायेगा। साथ ही यह भी बताया कि इस बार झांकियंा भी शमिल किसी संस्थान का नहीं होगा पहले के तरह सोशल डिस्टेन्स का पालन होगा