October 18, 2024

www.bennews24live.com/Bharaas

बिहार के लखीसराय मे सड़क हादसा, एक की मौत ग्रामीणों किया सड़क जाम

Ben News 24 Live


बिहार के लखीसराय जिले में तेज रफ्तार से आ रही ट्रक ने एक बच्चे को कुचल दिया जिससे मौके पर ही बच्चे की मौत हो गई । आक्रोशित ग्रामीणों ने मोकना सड़क को जाम कर मुआबजे की कर रहे मांग।

लखीसराय जिले के कबैया थाना के अतंगर्त मोकना सडक पर तेज रफ्तार से आ रही ट्रक ने एक बच्चे को कुचल दिया जिससे मौके पर ही बच्चे की मौत हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार जिस बच्चे की मौत हुई वह मोकना रजौना निवासी सजीत मंडल का पुत्र रजनीश कुमार बताया जा रहा है जो कि अपने घर अशोक धाम रजौना की ओर फुल लेकर शहीद द्धार अपने दुकान साईकिल से जा रहा था। इसी दरम्यान अशोकधाम से होते हुए जिला समाहरणालय की ओर जा रही ट्रक ने रोंद दिया जिससे रजनीश कुमार की मौत हो गई । रजनीश की उम्र 13 साल बताया जा रहा है। हालांकि इस संबध में मृतक के पिता संजीत मंडल ने बताया कि दुकान पर फुल लेकर आ रहा था इसी दरम्यान ट्रक ने कुचल दिया हमलोग रोड जाम कर मुआबजे की मांग कर रहे हालांकि यह भी बताया कि ट्रक चालक और खलाशी को पकड़क कर पुलिस के हवाले कर दिया गया है। ट्रक मालिक के आने के बाद ही सबकुछ किलयर होगा।


हालांकि मौके पर पहॅुचे थाना अध्यक्ष ने बताया कि चालक और खलासी को गिरफ्तार किया गया जो ओनर है उनको भी थाने पर बुलाया गया है। कार्रवाई कर जो भी होगा परिवार बालो को सहायता कर दिया जायेगा। जो ट्रक को हिरासत में लिया गया है वह मोकना गांव के समीप गिट्टी लदा अनियंत्रित ट्रक बीआर 25 जी 7671 लखीसराय से अशोक धाम की ओर जा रही थी