October 18, 2024

www.bennews24live.com/Bharaas

टेनिस चैंपियनशिप का उद्घाटन डीएम ने किया

Ben News 24 Live


जहानाबाद । जिले के सॉफ्ट टेनिस एसोसिएशन ऑफ बिहार के द्वारा वर्ष 2022-23 के लिए सातवां बिहार राज्य सॉफ्ट टेनिस चैंपियनशिप का उद्घाटन जहानाबाद स्पोर्ट्स काम्प्लेक्स में जिला पदाधिकारी रिची पाण्डेय के द्वारा दीप प्रज्वलित कर किया गया। इस अवसर पर सॉफ्ट टेनिस एसोसिएशन ऑफ बिहार के महासचिव धर्मवीर कुमार ने जिला पदाधिकारी को मोमेंटो तथा प्रदेश उपाध्यक्ष आलोक आजाद ने जिला पदाधिकारी को मिथिला पेंटिंग प्रदान किया।इस दौरान जिला पदाधिकारी ने कोर्ट पर सॉफ्ट टेनिस खेल कर खिलाड़ियों का हौसला बढाया तथा बैलून उड़ाकर शांति और विकास का संदेश दिया। इस दौरान सॉफ्ट टेनिस एसोसिएशन ऑफ बिहार का वेबसाइट www.stabihar.com को भी जिला पदाधिकारी ने लांच किया।


इस दौरान जिला पदाधिकारी ने जहानाबाद में सॉफ्ट टेनिस एसोसिएशन ऑफ बिहार के द्वारा राज्यस्तरीय टूर्नामेंट का आयोजन करने के लिए बधाई दिया तथा खेल के प्रति इसी प्रकार सक्रिय रहने का आवाहन किया
इसके साथ हीं खिलाड़ियों को खेलने के लिए सुविधाएं बढ़ाने के लिए हर संभव प्रयास करने का आश्वासन दिया गया। इस दौरान जिला पदाधिकारी ने सॉफ्ट टेनिस के अंतरराष्ट्रीय, राज्य स्तरीय खिलाड़ियों के संबंध में जानकारी प्राप्त किया तथा बिहार तथा देश के लिए ज्यादा से ज्यादा मेडल जितने की अग्रिम शुभकामनाएं दी।
इस अवसर पर साफ्ट टेनिस एसोसिएशन ऑफ बिहार के महासचिव धर्मवीर कुमार ने बताया की इस टूर्नामेंट का आयोजन सॉफ्ट टेनिस एसोसिएशन ऑफ जहानाबाद के द्वारा सॉफ्ट टेनिस एसोसिएशन ऑफ बिहार के तत्वावधान में किया गया है। इस टूर्नामेंट में बिहार के एककीस जिलों से 300 बच्चें भाग लें रहे हैं। यह सभी बच्चें 21 जुलाई को शाम में जहानाबाद पहुंच चुके हैं।आज से अंडर-12 का मैच प्रारंभ किया गया। 24 जुलाई को मैच का फाइनल आयोजित होगा। चैंपियनशिप में शामिल होने वाले खिलाड़ियों के प्रदर्शन के आधार पर उनका चयन राज्य स्तरीय टीम में होगा। ये बच्चे बिहार टीम का नेतृत्व राष्ट्रीय स्तर पर करेंगे।