October 18, 2024

www.bennews24live.com/Bharaas

लखीसराय जिला के धरना स्थल पर कांग्रेसयों का धरना प्रर्दशन

Ben News 24 Live


जिला समाहरणालय में सैकड़ो कार्यकर्ताओं ने दी अपनी सहभागिता
लखीसराय जिले के जिला समाहरणालय स्थित धरना स्थल पर आज सैकड़ों की संख्या में काग्रेंसी कार्यकताओं ने सोनियां गांधी के साथ हुए नेशनल हेराल्ड धनशोधन मामले में ईडी के दिल्ली स्थित कार्यालय में पुछताछ के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया है। ज्ञात हो कि नई दिल्ली प्रवर्तन निदेशालय ईडी के द्धारा कांग्रेस अध्यक्ष सोनियां गांधी को धन शोधन के एक मामले में समन भेजे जाने के खिलाफ देश के हर जगहो पर कार्यकताओ के द्धारा जमकर विरोध किया जा रहा है। इसी कड़ी में लखीसराय में भी विरोध प्रर्दशन किया गया है।
इस संबध में कांग्रेजी के वरिय कार्यकर्ता अमरेश कुमार अनिश ने बताया कि आज कांग्रेसी अध्यक्ष सोनिया गांधी को ईडी कार्यालय में बुलाकर जो पुछताछ कि गई जो निंदा का विषय है अगर इनको कोई लोभ होता या कोई मतलब होता तो कोई बात नहीं है सोनिया गांधी को प्रताडित किया गया है ईडी का मतलब होता है कि कोई भी लेनदेन होता तो ईडी को बुलाने की बात होती आज गृहमंत्री के इशारे पर यह तानाशाही इशारे पर बड़े लोगो को जमाई बनाएं हुए है आज सोनियां गांधी को परेशान किया जा रहा है ईडी मतलब ही नहीं है ईडी ने पहले भी कहा कि कोई केश नही बनती है । अंडानी के यहां हजारो का ड्रग्स बरामद होता है कोई जांच नहीं होती है लेकिन आज सोनियां गांधी को क्यों पताडित किया जाता है। इसी का विरोध प्रर्दशन किया जा रहा है।


जबकि कांग्रेसी नेता अरविंद कुमार ने भी जमकर ईडी के विरोध किया है और कहा कि आज देश में मंहगाई व्याप्त है जिसका कांग्रेसी पार्टी ने उद्रभेदन किया है इसी को लेकर सता धारी के लोग ईडी के माध्यम से परेशान करने का काम कर रही है जो कि कांग्रेस के सभी कार्यकताओ के द्धारा विरोध किया है।
पूर्व के रहे जिला अध्यक्ष सुनील कुमार ने कहा कि आज पुरे देश में ईडी को लेकर धरना दिया जा रहा है आज वेवजह सोनिया गांधी को परेशान लोग कर रहे है आज खाने पीने वाले समाग्री पर जीएसटी का मार लोगों पर परी है ऐसे लोग परेशान है

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से नेशनल हेराल्ड धनशोधन मामले में ईडी के दिल्ली स्थित कार्यालय में पूछताछ हुई ईडी ने उन्हें 25 जुलाई यसोमवारद्ध को फिर बुलाया हैण् इधरए देशभर में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं का विरोध प्रदर्शन जारी हैण् दिल्ली में म्क् की पूछताछ के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे कांग्रेस कार्यकर्ताओं को पुलिस ने हिरासत में लिया हैण् पार्टी ने शीर्ष नेतृत्व के खिलाफ एजेंसी की कार्रवाई की आलोचना की है और इसे श्राजनीतिक प्रतिशोधश् करार दिया है।