October 18, 2024

www.bennews24live.com/Bharaas

पीरी बाजार घने जंगल से सात केन बम बरामद

Ben News 24 Live


लखीसराय जिले के पीरी बाजार मे तीन दिनो के सर्च ऑपरेशन में सी.आर.पी.एफ एंव 207 बटालियन को जंगल के इलाके से नक्सलियो के खोज के दरम्यान जंगल से नक्सली युज करने वाले कई सामग्री के साथ आज 7 जीदा बम बरामद किया गया है।


मिली जानकारी के अनुसार पीरी बाजार जंगल के कई इलाकों में पिछले तीन दिन से नक्सलियों की गतिविधि के साथ इनके गिरफ्तारी को लेकर पुलिस छापेमारी कर रही है जिस दरम्यान पीरी थाना के अतंगर्त लठिया, अमरासनी, सरसकोल में सूचना के आधार पर छापेमारी सर्च अभियान चलाया गया है। जिसमें रात्रि को लखीसराय एसपी पंकज कुमार के आदेश पर 207 कोबरा, 215 सी.आर.पी.एफ और बी.डी.सीएस टीम 207 कोबरा तथा जिला पुलिस बल के विशेष टीम ने सरसकोल जंगल से आज सुवह सात जिंदा केन बम बरामद किया है। जबकि इसके दो दिन पूर्व भी इसी जंगल से नक्सलियों के छिपे होने की सूचना पर सर्च अभियान के तहत नक्सलियों के युज करने वाले कई सामग्री बरामद किया गया था।


इस संबध में नक्सल क्षेत्र के अभियान एएसपी मोती लाल ने बताया कि दो तीन दिन से नक्सलियों की गतिविधि कुछ बडे़ घटना को अजंाम देने के फिराक मे था जिसका मनसुबा को खत्म किया गया है इसको लेकर हमारे तीन बटालियन अलग अलग जगहो पर सर्च अभियान चला रखा है जिसमें दो दिन पूर्व नक्सलियों के कई युज करने वाले सामग्री बरामद किया गया है आज भी सर्च अभियान के तहत सर्च अभियान में 207 कोबरा, 215 सी.आर.पी.एफ और बी.डी.सीएस टीम 207 कोबरा तथा जिला पुलिस बल के विशेष टीम ने सरसकोल जंगल से आज सुवह सात जिंदा केन बम बरामद किया है। जिसे जंगल में ही नस्ताबुत किया गया है। आगे भी नक्सलियों की खोज में सर्च अभियान चलाया जाएगा।