October 18, 2024

www.bennews24live.com/Bharaas

जिला स्थापना दिवस के मौके पर पहॅुची प्रभारी मंत्री शीला लखीसराय

Ben News 24 Live


जिला स्थापना दिवस के मौके पर शीला मंडल ने किया मेला का उद्घाटन एवं अवलोकन
लखीसराय जिले के जिला समाहरणालय के समीप गांधी मैदान में जिला स्थापना दिवस के मौके पर लखीसराय विकास की ओर आगे की प्रर्दशनी को लेकर एक मेला के तौर पर कई विभागों के विकास एवं उनके उन्नति विकास को लेकर लोगों को जागरूक करने के लिए एक मेला का आयोजन किया गया जिसमें दो दर्जन से अधिक विभिन्न विभागों के द्धारा कांउन्टर लगाया गया । इसी मेले एवं अवलोकन को लेकर परिवहन मंत्री (बिहार सरकार) सह जिला प्रभारी मंत्री शीला मंडल लखीसराय पहॅुची जहां विधिवत्त फीता काटर कर उद्घाटन किया है इस मौके पर जिले के जिला अधिकारी संजय कुमार एसपी पंकज कुमार, अनुमंडल पदाधिकारी संजय कुमार, एएसपी सह अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सैयद इमरान मसूद, डीसीएलआर संजय कुमार सहित अन्य पदाधिकारी के अलावे स्थानीय सूर्यगढ़ा विधायक प्रहलाद यादव और अन्य समाजिक कार्यकताओ ंके अलावे अन्य स्थानीय लोग मौजूद थे।


आपको बता दे कि इस मेले में कृर्षिविभाग, परिवहन विभाग, आंगनबाड़ी पोशाक कांउटर, अग्निसेवा बल, उत्पाद विभाग, उधोग विभाग, जनकल्याण विभाग, सहित अन्य कांउटर को लगाये गया है।
इस संबध में परिवहन मंत्री सह जिला प्रभारी मंत्री शीला मंडल ने बताया कि आज बड़े ही खुशी का दिन है लखीसराय 28 वां स्थापना दिवस मना रहा है इस मौके पर कई प्रर्दशनी काउंटर विभिन्न विभागों के द्धारा लगाया गया है यही नहीं लखीसराय विकसित बन रहा है आज इस मौके पर सभी लखीसराय के लोग मौज्ूाद है। इसके लिए तहे दिल से लखीसराय वासियों को शुभकामनाएं देती हॅुू।