October 19, 2024

www.bennews24live.com/Bharaas

विक्रमशीला एक्सप्रेस की आग लगी में पार्सल बोगी से लुटी गई सामग्री के साथ कुल 3 लोग गिरफ्तार

Ben News 24 Live

पैंट्रीकार और पार्सल में लुटे गए सामग्री बरामद।
लखीसराय जिले के मे सुवह उपद्रव्यों ने अग्निपथ योजना के विरोध में सुवह में विक्रमशीला एक्सप्रेस को आग के हवाले कर दिया है जिसमे कुल 7 एस बोगी, चार जेनरल बोगी और जनसेवा एक्सप्रेस के चार जेनरल बोगी के अलावे एक एसी बोगी को लोगों ने आग के हवाले कर दिया था। वही विक्रम शीला एक्सप्रेस के पार्सल से लाखो की सम्पति को भी छात्रो ने पार्सल बोगी को तोड़कर उसमे रखे समाग्री को लुट लिया था । इसी आधार लुट को लेकर सीसीटीव रेलवे स्टेशन का खंगाला गया जिसमें कुल संतर मुहल्ले और पंजाबी मुहल्ले ले जाते सामग्री को देखा गया है इसी के आधार पर पंजाबी मुहल्ला और संतर मुहल्ले में छापेमारी चलाई गयी है। जिसमें कई सामग्री बरामद हुआ है। इस मौके पर अनुंडल पुलिस पदाधिकारी सैयद इमरान मसूद, सूर्यगढ़ा थाना अध्यक्ष चंदन कुमार, लखीसराय थाना अध्यक्ष राजेश कुमार, कबैया थाना अध्यक्ष राजीव कुमार एसआई देव कुमार सहित अन्य पुलिस कर्मी मौके पर मौजूद थे।


इस संबध में लखीसराय के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सह एएसपी सैयद इमरान मसूद ने बताया कि सुवह में विक्रम शाीला एक्सप्रेस जो कि दिल्ली से चलकर भागलपुर जाने वाली टेन को छात्रों के द्धारा जलाई गई थी जिसमें कई बोगी को भी जलाया गया है पार्सल मे रखे सामग्री की भी लुट हुई है जिसके अनुसंधान में संतर मुहल्ले से तीन लड़के को हिरासत में लिया गया है इसके अलावे लुटे गये मिक्सिंग मशीन, इलेक्ट्रॉनिक समान, रेडियों और हीटर बरामद किया गया है।

ज्ञात हो कि अबतक कुल 30 छा़त्र को हिरासत में पुलिस ने ली है जिसे जेल भेजने की तैयारी चल रही है। टेन का परिचालन चालू हो गया है।