September 8, 2024

www.bennews24live.com/Bharaas

पटना में लाठी चार्ज के खिलाफ कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने किया धरना प्रदर्शन।

Ben News 24 Live


लखीसराय जिले के शहीद चौक के समीप कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने जमकर प्रर्दशन लार्ठी चार्ज के विरोध में किया है नीतीश कुमार के खिलाफ उग्र प्रर्दशन।
लखीसराय। पटना में कल युवा कांग्रेस पर लाठीचार्ज के खिलाफ पार्टी आज जिला मुख्यालय पर प्रदर्शन किया। बिहार कांग्रेस के अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह के निर्देश पर जिला मुख्यालय पर प्रदर्शन किया गया। कल पटना में बेरोज़गारी, महंगाई, अपराध समेत कई मुद्दों को लेकर युवा कांग्रेस द्वारा विधानसभा का धेराव करने निकले थे। इस दौरान यूथ कांग्रेस पर लाठीचार्ज किया गया था। लखीसराय जिला कांग्रेस के अध्यक्ष अमरेश कुमार अनीश के नेतृत्व में सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने हाथों में कांग्रेस का झंडा लिए हुए शहर के शहीद द्वारा से समाहरणालय तक पैदल मार्च किया। इस दौरान सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी किया।
कांग्रेस जिलाध्यक्ष अमरेश कुमार अनीश ने कहा कि बिहार सरकार से जब बेरोज़गारी ,महंगाई, अपराध पर जवाब मांगा जाता है तो लाठियां बरसाई जाती है। राज्य में लगातार आपराधिक घटनाओं में वृद्धि हो रही है। महंगाई और बेरोज़गारी से जनता त्रस्त है लेकिन सरकार अहंकार में है। कांग्रेस इन मुद्दों को लेकर सड़क से सदन तक आंदोलन जारी रखेगा।