September 16, 2024

www.bennews24live.com/Bharaas

बिजली आपूर्ति को लेकर आक्रोशित लोगों ने किया मुख्य सड़क जाम

Ben News 24 Live


लखीसराय में बिजली आपूर्ति को लेकर सड़क जाम कर बिजली विभाग के लापारवाही का विरोध भारी संख्या में लोगों ने किया है लगातार एक महीना से बिजली गूल है।
बिहार के लखीसराय में पिछले एक महीना से लगातार शहर में बिजली आपुर्ति सही तरीके से नही हो रही है जिसके कारण लोगों ने आज सड़क पर उतर कर विभाग के इस लापारवाही के खिलाफ मुख्य सड़क पर जमकर विरोध किया है। यही नही इसके पहले भी लोगों ने सडक को जाम किया था लेकिन विभाग ने इस ओर ध्यान नही दिया है जिसके कारण आज भी लोग सड़क पर उतरकर नारे बाजी किया है। लोगो ने बताया कि बिजली आपूर्ति को लेकर संबंधित पदाधिकारी को कई बार मौखिक, दूरभाष एवं आवेदन के माध्यम से सूचित किए जाने के बावजूद भी बिजली आपूर्ति बहाल नहीं किए जाने पर आक्रोशित होकर सड़क को जाम कर नारेबाजी कर रहे हैं। भीषण गर्मी में आपूर्ति बाधित रहने से पेयजल समेत अन्य पठन.पाठन समेत अन्य कई परेशानियों से स्थानीय लोग जूझ रहे हैं। ज्ञात हो कि लोग भारी संख्या वार्ड न. 15, 16, ,17, 20, 214 22 23 में रहने वाले लोग शामिल है यही नही लखीसराय जिले के चानन प्रखंड में भी लगातार ग्यारह दिनो से बिजली आपुर्ति नही की जा रही है जिसके कारण लोग काफी परेशान है इस इलाके लोग रात्रि करीबन दस ग्यारह के बीच भारी संख्या में लोग पावर ग्रिड पहॅुचकर बिजली विभाग के कर्मचारी पीटने के लिए पहॅुचे थे लेकिन भीड़ की तादात को देखते हुए मौके से मौजूदा कर्मचारी भाग निकले मौके पर स्थानीय पुलिस पहॅॅचने के बाद मामले को शांत समझाबुझाकर किया गया था।
सुनील कुमार छात्र नेता ने बताया कि लगातार पिछले दिनों से बिजली की आपुर्ति विभाग की ओर से मात्र 24 घंटे में दो तीन घंटा पूरी की जा रही है जिससे लोगों की समस्या काफी बढ़ गई , लोग समय पर दफ्तर नही जा पा रहे है, बच्चे स्कूल नही जा पा रहा है, पानी नही रहने पर हर कार्य बाधित है, गर्मी की परेशानी से अलग लोग जूझ रहे है। बिजली विभाग के अधिकारी एसडीओ और जेई से वार्तालाप करने पर भी बिजली की आपुर्ति नही हो रही लोग मोबाइल उठाना तक जरूरी नही समझते है। जिसके कारण लोग आज सडक पर उतरे है।