October 18, 2024

www.bennews24live.com/Bharaas

झंझारपुर के नये डीएसपी के रूप में पवन कुमार ने किया पदभार ग्रहण

Ben News 24 Live

झंझारपुर के विभिन्न थानों में अपना योगदान दिए हैं जिसमें 2008में अंधराठाढ़ी 2009 में मधेपुर एवं उसके बाद झंझारपुर व अरेर थाना में थाना अध्यक्ष के रूप में अपना योगदान दे चुके हैं एसडीपीओ पवन कुमार

पदभार ग्रहण करते ही एक्शन में दिखे डीएसपी पवन कुमार, थानाध्यक्षों के साथ बैठक कर दिया आबस्यक निर्देश

क्राइम कंट्रोल,शांतिपूर्ण, निष्पक्ष और भयमुक्त चुनाव करना मेरी पहली प्राथमिकता:डीएसपी पवन कुमार

ऐंकर– मधुबनी जिले के झंझारपुर अनुमंडल के नये डीएसपी के रूप में पवन कुमार ने शनिवार की सुबह झंझारपुर स्थित पुलिस कार्यालय में पदभार ग्रहण किया। पदभार ग्रहण करते ही पूरे एक्शन में दिखे। चुकी सामने रमजान, होली और लोकसभा का चुनाव है। ऐसे में पदभार ग्रहण करने के साथ ही पहले ही दिन झंझारपुर इंस्पेक्टर के साथ अनुमंडल क्षेत्र के विभिन्न थानाध्यक्षों के साथ बैठक कर रूबरू हुए और बारी बारी से सभी थाना अध्यक्षों एवं पुलिस निरीक्षक से क्षेत्र के संबंध में विस्तृत जानकारी प्राप्त किए। डीएसपी पवन कुमार ने इस मौके पर पत्रकारों को बताया कि सर पर रमजान, होली और लोकसभा का चुनाव है ऐसे में क्राइम कंट्रोल,शांतिपूर्ण, निष्पक्ष और भयमुक्त चुनाव करना मेरी पहली प्राथमिकता होगी। उन्होंने कहा कि पुलिस की अपराधी, शराबी, शराब तस्करों और असमाजिक तत्वों पर पैनी नजर रहेगी। किसी भी सूरत में दंगई और हुडदंगी बक्शे नही जाएंगे। उन्होंने कहा कि आज से आदर्श आचार संहिता लागू होने जा रहा है। ऐसे में पुलिस की जिम्मेदारी और भी बढ़ गई है। उन्होंने विभिन्न थानाध्यक्षों को निर्देश दिया कि विभिन्न मतदान केंद्रों का निरीक्षण करें और पुलिस गश्त तेज करें, साथ ही वाहन चेकिंग अभियान जारी रखें। चौक चौराहों पर बेवजह भीड़ इकट्ठा ना हो। वारंटी को गिरफतार करने, कुर्की की कार्रवाई को गंभीरता से लेने का निर्देश दिया।
बैठक में झंझारपुर इंस्पेक्टर बीके ब्रजेश, झंझारपुर थानाध्यक्ष रणजीत कुमार, अररिया संग्राम थानाध्यक्ष बलवंत कुमार,आर एस थानाध्यक्ष अरविंद कुमार, अंधराठाढ़ी थानाध्यक्ष राहुल कुमार, रूद्रपुर थानाध्यक्ष आयशा कुमारी, लखनौर थानाध्यक्ष रेणु कुमारी, भेजा थानाध्यक्ष सूरज कुमार, भैरवस्थान थानाध्यक्ष सुनील कुमार झा और मधेपुर थानाध्यक्ष उपस्थित थे।