October 19, 2024

www.bennews24live.com/Bharaas

मंडलकारा इलाज कराने आए कैदी सुरक्षा को चकमा देकर हुआ फरार।

Ben News 24 Live

लखीसराय मंडलकारा में सजाकाट रहे कैदी पुलिस सुरक्षा को चकमा देकर अस्पताल से फरार हो गया है। हालाकि इस संबध में कैमरे के सामने अधिकारी हुए चुप।
लखीसराय सदर अस्पताल परिसर से इलाज के लिए आए लखीसराय मंडल कारा के एक कैदी अस्पताल से फरार हो जाने का मामला प्रकाश में आया है जानकारी के अनुसार मुंगेर जिले के जमालपुर थाना के नया टोला केशोपुर निवासी रघुनन्दन साव के पुत्र दीपक कुमार मंडल कारा में चोरी संबंधित मामले में विचाराधिन दिन कैदी था और जेल में तबीयत खराब हो जाने पर जेल में तैनात प्रशासन के आदेश पर सुरक्षा कर्मियों की मौजूदगी में लखीसराय सदर अस्पताल इलाज के लिए रविवार की देर संध्या में सदर अस्पताल में स्वास्थ्य कर्मियों के द्वारा कैदी का इलाज भी किया गया। बताया जा रहा है सदर अस्पताल में तैनात लखीसराय मंडल कारा के पुलिस कर्मियों की बेहद चौकसी बरते जाने के बाद भी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। जिसकी सूचना पाते ही जेल प्रशासन के वरीय पदाधिकारी शशि शेखर के द्वारा सदर अस्पताल परिसर पहुंचकर मामले की गंभीरता पूर्वक जांच पड़ताल की है। लेकिन सदर अस्पताल में यह लाज रख कैदी कैसे पुलिस कर्मियों को चकमा देखकर फरार हो गया इन तमाम बातों की जानकारी नहीं मिल पाई है बहरहाल जेल प्रशासन की ओर से फरार कैदी की गिरफ्तारी को लेकर हर संभवता छापेमारी की जा रही है
। इस संदर्भ में जेल सुपरिंटेंडेंट शशि शेखर ने बताया कि दीपक कुमार फरार कैदी वर्ष 2023 दिसंबर माह से चोरी के मामले में जेल में बंद है। और उसे मिर्गी आने की शिकायत और तबीयत खराब की बजह से सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इसके पूर्व भी इसी सदर अस्पताल परिसर से बीते वर्ष 8 नवंबर 2023 को भी सदर अस्पताल से ही एक कैदी फरार हो गया था। तथा सदर अस्पताल से भाग्य जाने वाला यह दूसरा कैदी है कि सूचना है ।