October 19, 2024

www.bennews24live.com/Bharaas

जमीन कब्जा और रंगदारी मामले सहित अन्य अपराधी में शामिल टॉप टेन अपराधी हुआ गिरफ्तार।

Ben News 24 Live


लखीसराय जिले के दियारा क्षेत्र में एसएलआर लहराने के वीडीयो वायरल तथा रंगदारी मांगने और जबरदस्ती हथियार दिखाकर जमीन कब्जा सहित बीस हजार का इनामी अपराधी गिरफ्तार।
लखीसराय पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर जिले के टॉप 10 में शामिल कुख्यात अपराधी भिखारी सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तार अपराधी पर सूर्यगढ़ा एवं मेदनीचौकी थाना में एक दर्जन से ऊपर मामले दर्ज है । जिसकी गिरफ्तारी को लेकर पुलिस लगातार छापेमारी कर रही थी। और जिसकी गिरफ्तारी सुनिश्चित करने को लेकर लखीसराय पुलिस अधीक्षक पंकज कुमार के निर्देश पर एक विशेष टीम गठित कर छापेमारी कर अपराधी भिखारी सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है गिरफ्तार अपराधी के ऊपर दर्जनों लूट, हत्या, रंगदारी आर्म्स एक्ट , सरकारी कार्य में बाधा डालने एवं एवं सोशल मीडिया पर एसएलआर लहराने जाने आदि का भी मामला दर्ज है भिखारी सिंह के ऊपर 20000 के इनाम के साथ.साथ लखीसराय जिले के टॉप टेन सूची में शामिल अपराध कर्मी में शािमल था जिसकी गिरफ्तारी होने के बाद लखीसराय पुलिस के लिए बड़ी सफलता मानी जा रही है।
बाईट-लखीसराय जिला का टॉप टेन अपराधी भिखारी सिंह नदंपुर निवासी पर लखीसराय की पुलिस ने बीस हजार रूपये का ईनाम रखा था विगत 27 अप्रैल 2023 में एक बीडीयो वायरल हुआ था जिसमें यह एसआरएल लेकर लहराते हुए दिखा जिस पर सूर्यगढ़ा थाना में मामला दर्ज हुआ था। भिखारी सिंह एक संगठित गिरोह चलाता है दियारा क्षेत्र में इसका काम है हथियार के बल पर लोगों का जमीन कब्जा करना और रंगदारी मांगना ही इसका मुख्य पेशा है जब अपै्रल को एसएलआर का विडियो वायरल हुआ उस वक्त भी पुलिस इसको खोजा लेकिन गिरफ्तारी नहीं हुई इसका नाम टॉप टेन अपराधी मे ंशामिल है गूप्त सूचना मिला था यह रामपुर में है सूचना के बाद ही इसकी गिरफ्तारी को लेकर तथा सत्यापन को लेकर डीएसपी आकाश कुमार के नेतृत्व में एक टीम गठित कि गई जिस में सूर्यगढ़ा, लखीसराय और अन्य पुलिसबल और डीआई के सभी कर्मी को शािमल किया गया है जिसके बाद रामपुर से देर रात गिरफ्तारी हुई इसके उपर एक दर्जन से अधिक मामला दर्ज विभिन्न थाना मे मामला दर्ज है।