September 8, 2024

www.bennews24live.com/Bharaas

परना पंचायत मुखिया को अपराधियो ने मारी गोली , एक गिरफ्तार

Ben News 24 Live


बेगूसराय जिले में एक बार फिर अपराधियों बड़ी घटनाओं को अंजाम दिया हैं परना पंचायत के मुखिया बीरेन्द्र शर्मा को गोली मार कर हत्या कर दिया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार ये अपने और पंचायत के काम से बेगूसराय आ रहे थे तभी सोना चिमनी के समीप अचान बाइक सवार चार लोगों ने उन्हें गोली मार दी ।

जानकारी के मुताबिक मुखिया को किसी से दुश्मनी नही था ये अपने काम से जाने लगे जनप्रतिधि होने के कारण राजनीतिक प्रतिद्धंद्धिता ज्यादा हो गई थी। ये अपने कार्य के कारण दुसरी बार मुखिया प्रतिनिधि में भारी मतों से विजय हुई थी। सूचना के बाद मुखिया समर्थक के लोगों ने इन्हें अस्पताल लाया पर चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया है। घटना को लेकर मुखिया संघ के साथ कई लोगो ने सड़क को जामकर यातायात को बाधित कर दिया हैं बाद में मौके पर पहॅुचे ।

एसपी योगेन्द्र कुमार ने बताया कि घटनास्थल पर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, सदर पुलिस टीम के साथ एफएसल टीम भी मौके पर पहुंची है। टीम जांच में जुट गई है। संदिग्ध आरोपी के यहां पुलिस छापामारी कार्रवाई कर रही है। जल्द ही हत्याकांड में शामिल आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। जबकि मुखिया संघ के अध्यक्ष सड़क पर बैठ गए। उन्होंने मृतक परिवार को 50 लाख मुआवजा और विधवा को सरकारी नौकरी देने की मांग की है। इसके साथ ही उन्होंने तमाम मुखिया की सुरक्षा की गारंटी की मांग उठाई है। हालांकि पुलिस एक को गिरफ्तार कर मामले की जांच कर रही है।