October 19, 2024

www.bennews24live.com/Bharaas

ससुराल में युवक की संदिग्ध अवस्था में हुई मौत, मां ने लगा दिया ससुरालवालों पर हत्या का आरोप

Ben News 24 Live

नवादा से एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां ससुराल गए युवक की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। वहीं बेटे की मौत के बाद मां ने ससुरालवालों पर हत्या का आरोप लगा दिया है। ससुराल के लोगों का कहना है कि युवक ने आत्महत्या किया है तो वहीं मृतक युवक के परिजनों ने ससुराल वालों पर पुत्र को फांसी लगाकर हत्या करने का आरोप लगाया है। मामला बुधवार का है जहां जिले के अकबरपुर थाना क्षेत्र के सुपौल गांव में एक युवक की संदिग्ध अवस्था में ससुराल में मौत हो गई। पुलिस शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।
बताया जा रहा है कि गया जिले के वजीरगंज थाना क्षेत्र के मौला नगर निवासी सोहन चौधरी का पुत्र गौतम चौधरी अपनी पत्नी पूजा देवी के साथ झगड़ा किया था,ससुराल वालो ने दोनो को समझाया बुझाया भी था लेकिन रात में गौतम चौधरी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया, मृतक युवक की मां ने बताया कि बेटे की शादी वर्ष 2017 में मिश्री चौधरी की पुत्री पूजा देवी के साथ धूमधाम से हुआ था और लगातार मेरे पुत्र को परेशान किया जा रहा था। वहीं बुधवार को मेरे पुत्र की हत्या कर दी गई है। हत्या के बाद ससुराल वाले ने माता-पिता को सूचना भी नहीं दिए हैं पुलिस की सूचना पर हम लोग सदर अस्पताल नवादा पहुंचे हैं। मां ने बताया कि जनवरी 2021 में ससुर और साला के द्वारा मारपीट भी की गई और अंततः ससुराल के लोगों ने फांसी लगाकर हत्या कर दिया।
मृतक युवक के ससुराल वालों का कहना है कि पति-पत्नी में लगातार लड़ाई झगड़ा होते रहता था। रात्रि भी दोनों आपस में किसी बात को लेकर लड़ गया। जिससे गुस्से में आकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। उन्हें बताया कि किस कारण से दोनों पति-पत्नी आपस में झगड़ते थे, इसकी जानकारी नहीं है।
बताया जाता है कि 17 तारीख को युवक ससुराल आए थे और उस दिन से ही पति-पत्नी में विवाद चल रहा था। वहीं इस मामले पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल नवादा भेज दिया गया है। आवेदन के आधार पर कार्रवाई की बात कही गई है।