October 19, 2024

www.bennews24live.com/Bharaas

किउल प्लेटफार्म संख्या 4 से एक चोर गिरफ्तारी 1550 रूपया बरामद

Ben News 24 Live


लखीसराय जिले के किउल रेलवे स्टेशन पर दिल्ली की ओर जाने बाली विक्रमशीला एक्सप्रेस से एक यात्री के पॉकेट से तेरह हजार तीन सौ पचास रूपये की निकासी के जूर्ल्म में एक व्यक्ति को आर पी एफ ने गिरफ्तार किया है।
लखीसराय/ किउल रेलवे स्टेशन पर गाड़ी संख्या 12367 अप विक्रमशिला एक्सप्रेस दिल्ली जाने वाली ट्रेन में प्लेटफार्म संख्या चार पर चढ़ने के क्रम में एक यात्री अनुज कुमार पिता स्वर्गीय बृजनंदन प्रसाद ग्राम बलवा पर थाना वारसलीगंज जिला नवादा अपनी पत्नी के साथ पटना जाने के लिए आगे वाला जनरल कोच में चढ़े । तभी किसी ने इनके पैंट के बाए पॉकेट से 1550 तथा शर्ट के अंदर के पॉकेट से 11800 रुपया चोरी कर लिया गया । इनके द्वारा हल्ला करने पर आरपीएफ के आरक्षी नमन वर्मा तुरंत मौके पर पहुंचे और चोर को संदेह के आधार पर ढूंढ निकाले । उसके कब्जे से यात्री अनुज कुमार का चोरी कि गयी कुल 1550 रूपया बरामद हुआ । लेकिन बाकी पैसे की बरामदी नही हो सकी ।
इस संबध में किउल रेल डीएसपी इमरान परवेज ने बताया कि अभियुक्त ने अपना नाम मुकेश कुमार पिता स्वर्गीय भासो महतो घर पोथमापर पूर्वी थाना बाढ़ जिला पटना बताया । अभियुक्त के पास से चोरी कि गई पैसे की बरामदी हुई है इसके खिलाफ कानूनी कार्यवाही की जा रही है । इसके पहले भी रेल पुलिस लखीसराय और किउल रेलवे स्टेशन पर ट्रेन संबधित सभी बिन्दुओं पर जैसे चोरी, पॉकेटमारी, छिनतई तथा सुरक्षा को लेकर बड़ी संख्या मे पुलिस बल तैनात किए गए है ताकि किसी भी व्यक्ति को कोई परेशानी नहीं हो उनके हर शिकायत पर अंमल किया जाता रहा है।