October 19, 2024

www.bennews24live.com/Bharaas

मानिकपुर गांव में एक ही परिवार के दो बच्चे नदी में डुबने से हुई मौत

Ben News 24 Live


लखीसराय जिले के सूर्यगढ़ा प्रंखड के अतंगर्त मानिकपुर गांव मे देर शाम नदी में डुबने से दो बच्चे की मौत, सूचना के आधार पर गौताखोर ने काफी मशक्कत के बाद दोनो शव को किया नदी से बरामद।


बिहार के लखीसराय जिले में एक ही परिवार के दो बच्चे की मौत नदी में डुबने से हो गई काफी परिश्रम के बाद गोताखोर ने तीन घंटे मशक्कत के बाद शव को खोज निकाला। दोनो परिवार एक ही परिवार के बच्चे है। जो माणिकपुर थाना क्षेत्र के बिगड़ी गांव के समीप दिघड़ी रेपुरा मुशहरी निवासी रंजन कुमार की पुत्री रानी कुमारी एवं पुत्र रूपेश कुमार बताया जा रहा है। घटना की सूचना मिलते ही गांव मेे सन्नाटा पसर गया है। उधर परिवार बालो का रो रो कर बुरा हाल है।
इस संबध में मानिकपुर थाना प्रभारी बृजेश कुमार ने बताया कि शाम को गंगा की पानी की बहाव को देखने एक पुल के पास निकट तालाब के पानी में हाथ धोने गए थे जहां पर दोनो बच्चे का पाव फिसल गया । पानी अधिक होने के कारण दोनों बच्चे की डुबने से मौत हो गई। इसकी सूचना मिला तो गोतखोर के माध्यम से काफी खोजबीन की गई जिसके बाद दोनो बच्चे का शव मिला दोनो भाई बहन है एक का उम्र सात साल तो दुसरा चार साल का रहने वाला है पिता का नाम रंजन कुमार है ।