October 19, 2024

www.bennews24live.com/Bharaas

जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह सांसद राजीव रंजन उर्फ ललन सिंह गांव में लगाएं जनता दरबार

Ben News 24 Live


ललन कुमार (रामगढ़)

लखीसराय जिले के लोकप्रिय मुगेंर सांसदीय क्षेत्र के नेता सह जदयू के अध्यक्ष राजीव रंजन उर्फ ललन सिंह एक दिवसीय दौरे पर लखीसराय के विभिन्न गांवो का दौरा किया एवं किसानो से हालचाल लेने पहॅुचे जहां जनता से रू ब रू होकर उनके फरियाद तथा जदयू नेता से मुलांकात कर जनसमस्या को सुना इस मौके पर जिला अधिकारी संजय कुमार भी मौजूद रहे।

आपको बता दे कि लखीसराय मुगेंर सांसद सह जदयू राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन उर्फ ललन सिंह एक दिवसीय दौरे पर लखीसराय आएं जहां रामगढ़ के कई गांवो को निरिक्षण किया एवं जनता दरबार लगाकर लोगो की समस्या भी सुनी। इस मौके पर जिला अधिकारी संजय कुमार सिंह, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सैयद इमरान, अनंमुडल पदाधिकारी संजय कुमार सहित प्रखंड विकास पदाधिकारी और अचंल अधिकारी के अलावे जदयू के कई नेता मौजूद रहे है। एक दिवसीय दौरे पर सबसे पहले रामगढ़ ब्लांक के सीसमा फिर रामनगर, बिल्लो, बकीया सुरारी, ईमाम नगर और चमघरा गांव पहॅुचे जहां किसानों के फसल वर्षपात की जानकारी ली, एंव गांव में सड़क, बिजली, स्वास्थ्य सहित अन्य बिन्दुओ पर गांव के लोगों से जानकारी लेने और सुनने के बाद लोगो की हर समस्या को दुर करने का निर्देश जिला अधिकारी और अनुमंडल पुलिस को दी है।


इस संबध में राजीव रंजन उर्फ ललन सिंह ने लोगों को विकास के हर कदम को आगे बढ़ाने को लेकर प्रतिनिधि और जनता को आगे आने को कहा एंव विकास गति को तेज बढ़ाने के लिए जिला अधिकारी को कई निर्देश भी दिया है।