October 18, 2024

www.bennews24live.com/Bharaas

हर घर तिंरगा को लेकर कजरा के एस.एस.बी ने निकाला फ्लैग मार्च

Ben News 24 Live


लखीसराय जिले के नक्सल प्रभावित इलाके में रह रहे एस.एस.बी जवानो, समाजसेवी और स्कूल के छात्रों ने आज कजरा के बाजारो ंमें फ्लैग मार्च तिंरगा फहराने को लेकर एक अभियान चालकर रैली निकाली है।


आपको बता दे कि कजरा थाना के क्षेत्र के सहमालपुर हाई स्कूल में रह रहे एस.एस.बी जवानों के द्धारा एक विशाल हर घर तिरंगा फहराने को लेकर जागरूकता अभियान चलाया गया है। जिसमें सैकड़ो छात्र, छात्राओ के अलावे मुखिया, संरपच, प्रतिनिधि और समाज के लोग भारी संख्या में एसएसबी के जवानों ने एक जुट होकर हाथ में तिंरगा लेकर गांव गांव जाकर लोगो को जागरूक किया है साथ ही यह भी बताया है कि हर घर में 13 तारीख से लेकर 15 अगस्त तक लोग अपने घरों, संस्थान, कार्यालय में तिंरगा को फहराये । यही उपस्थित लोगो ने जय भारत माता की नारा भी लगाया है।


इस संबध में कजरा एस.एस.बी कमांडेट शिवम मिश्रा ने बताया कि 32 वटालियन एस.एस.बी के कमांडेट ललित कुमार के निर्देशन मेहमारे द्धारा हर घर में तिरंगा फहराने को लेकर जागरूकता निकाली गई है। इस अभियान में समाजिक कार्यकर्ता, स्कूल छात्र और छात्राओं तथा एस.एस.बी के जवान भारी संख्या में भाग लिया है जो फ्लैग मार्च जागरूकता अभियान चलाया गया है वह कजरा के नरोत्तम पुर हाई स्कूल के प्रंगण से शुरू किया गया है जो कि कजरा बाजार, रेलवे स्टेशन और अरमा गांव तक लोगों ने यह अभियान चलाया है साथ ही लोगो को बताया कि 15 अगस्त को हर घर में तिरंगा लोग फहराये ताकि केन्द्र के द्धारा लिए गये सकंल्प को पुरा करते हुए प्रधानमंत्री के सपनों को साकारा जा सके। इसके लिए हमलोग भी अपने घरों में तिरंगा फहरा कर एक आजादी के अमृत महोत्सव में भाग ले।