October 18, 2024

www.bennews24live.com/Bharaas

सर्च अभियान के तहत दो आई.ई.डी बरामद

Ben News 24 Live


सर्च ऑपरेशन के दरम्यान जंगल में फिर एक बार मिला आईर्डडी और गांजा


लखीसराय जिले के कजरा और चानन इलाके के जंगल में फिर कोबारा और एसटीएफ पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगा है आपको बता दे कि इस कार्रवाई में दो आईईडी मिला है जिसे मौके पर ही नष्ट पुलिस की है।
इस संबध में विशेष जानकारी देते हुए नक्सल प्रभावित इलाके के एएसपी अभियान मोतीलाल ने बताया कि पिछले दिनों से लगातार नक्सलियों के मानसूबों को खत्म करने को लेकर लगातार एसटीएफ और कोबारा के बटालिएयन के द्धारा जंगलों में छापेमारी चल रही है इसी छापेमारी में सूचना मिला था कि कजरा और चानन के इलाके में नक्सलियों की गतिविधियां तेज हुई है।

जिसको लेकर कजरा के बरमसिया इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया गया है जहां पत्थरों के बीच तलाशी अभियान में

बरमसिया जंगल दो आईईडी बरामद हुई जिसे 32वीं बटालियन के द्धारा मौके पर ही नष्ट किया गया है इसके अलावे नक्सली समान बरामद हुआ है जो एक जगह पर रखा हुआ था जवानों के देख नक्सली मौके से फरार हो गया है। जो समाग्री बरामद हुई है उसमें बेग टेरेवल. 1, 40 मीटर वायर का 1 बंडल तार, टेप 22 पीस, रोटन और रेडयूडेट रिफिल303 नं 1 पीस, ब्लेकसेजरसय 8 पीस, डुसटर 3 पीस, मंकी केप 1 पीस, स्टेटेज 1 पीस, स्यूच 1 पीस, पोच सीआरपीएफ पेटेन 1 पीस, वायर 1 पीस सहित अन्य समान बरामद किया गया है। इस सामग्री के बार जवान और चौकस हो गये है छापेमारी जारी है।