October 18, 2024

www.bennews24live.com/Bharaas

ब्रजपात गिरने से एक की मौत 2 घायल और मवेशी जला

Ben News 24 Live


लखीसराय जिले के अलग अलग जगहो पर ब्रजपात गिरने से एक की मौत, दो घायल, दो मवेशी की भी मौत, मामले को लेकर गांव में पसरा सन्नाटा


लखीसराय जिले के अलग अलग दो जगहो पर रात्रि ब्रजपात से एक युवक की मौत हुयी तो दुसरी ओर एक जगह पर दो घायल के अलावे दो मवेशी की मरने की सूचना प्राप्त हुआ है। प्राप्त जानकारी के अनुसार हलसी प्रखंड के कैंदी गांव निवासी स्व. अजय महतो का पुत्र आयुष कुमार की मौत हुयी जो अपने घर से शाम खेत देखने गये पटवन काटने में रात्रि करीबन दस बजे तेज वर्षा होने ओर ब्रजपात से मौत हुयी लोगो ंकी जानकारी के बाद परिजनो की खबर मिली । वही दुसरी और विक्रम गांव में भी एक झोपड़ी घर में ब्रजपात गिरी जहां एक भैंस, एक बछरा की मौत हुयी जबकि चारा डालने के वक्त पिता और पुत्र दो लोग बुरी तरह से झुलस गये पिता का नाम सीवन ठाकुर और इनके ही पुत्र अशोक ठाकुर झुलस गये फिलहाल दोनों को निजी क्लिीनिक में भर्ती कराया गया है जहां ईलाज चल रहा है।
इस संबध में अंचल अधिकारी लखीसराय संजय कुमार पंडित ने बताया कि दोनों परिवार को सूचना दिया गया है कि ईलाजरत कागाजात के साथ आवेदन दे कार्यालय में जो भी उचित मुआवजा आपदा की होगी उसके अनुसार आर्थिक मदद दिया जायेगा लोगों को ईलाज और पोस्टमार्डम के लिए कहा गया है । जांच चल रही है।