September 8, 2024

www.bennews24live.com/Bharaas

लखीसराय में पीटपीट कर एक व्यक्ति की हत्या , मौके पर पहॅुची पुलिस जांच में जुटी

Ben News 24 Live


रिपोर्ट-आत्मानंद सिंह

लखीसराय जिले के पचना रोड़ स्थित भारत माता के समीप पुराने कोल्डस्टोरेज के गोदाम में बीती रात अज्ञात अपराधियों ने एक व्यक्ति को पीट पीट कर हत्या कर दिया । हालांकि मौके पर पहॅुची पुलिस साक्ष को एक्कतित करने में जुटी है।
लखीसराय जिले के कबैया थाना के अतंगर्त भारत माता के समीप पुराने कोल्डस्टोरेज के गोदाम में बीती रात अज्ञात अपराधियों ने रामपुर निवासी शिवदानी.यादव पिता चुको यादव..को पीटपीट कर हत्या कर दिया गया है। हत्या की वजह अबतक नहीं पता चल पाया हैं । हालांकि मौके पर पहॅुची मृतक के परिवार घटना स्थल को देखकर कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं है। घटना की जानकारी सुवह करीबन नौ बजे के आसपास के लोगों को लगी तब लोगों की भीड़ घटना स्थल पर भारी संख्या में पहॅुची है जिसके बाद ही स्थानीय पुलिस को इस बात की जानकारी दी गयी है। ज्ञात हो कि मृतक शिवदान यादव सात भाई जो कि मानो रामपुर में रहता है परिवार बड़ा होने की बजह और बेरोजगारी को लेकर यह लखीसराय गोड्डी गांव मे ंरहता था। हर दिन की तरह यह अपने काम करने को लेकर लखीसराय कोल्ड स्टोरेज आया था जहां मालिक का गाय भैंस को चारा देने के लिए पहॅुचा था और यह अपना काम कर घर वापस नहीं लोटा था। वर्षो से कोल्ड स्टोरेज में रहकर काम करता था।


इस संबध में विशेष जानकारी देते हुए लखीसराय अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सह एएसपी सैयद इमरान मसूद ने बताया कि कोल्डस्टोरेज में एक व्यक्ति की हत्या हुई है जिस व्यक्ति की हत्या हुई है वह करीबन 60 साल का रहने वाला है यह गाय को देख रेख करने का काम करता था । सीसीटीवी को खंगाला जा रहा है जो साक्ष सामने आएगा उस पर कार्रवाई की जाएगी