www.bennews24live.com/Bharaas

वरीय अधिवक्ता रमेश सिंह का निधन

Ben News 24 Live


लखीसराय में वरीय अधिवक्ता रमेश सिंह के निधन पर कोर्ट कार्य सहित जिला कार्यालय तक कार्य ठप लोगों में शोक का लहर
लखीसराय जिले के वरिष्ठ 70 वर्षीय अधिवक्ता रमेश सिंह का निधन सोमवार की रात्रि पटना में इलाज के दौरान हार्ट अटैक होने कारण हो गई। जिसकी सूचना मिलते ही लखीसराय के राजनीतिक गलियारा और अधिवक्ता संध में शोक का लहर है। सूचना के बाद लखीसराय व्यवहार न्यायालय का कार्य तो बाधित रहा ही इसके अलावे जिला प्रशासन कोर्ट और जुडशियल कार्य भी बाधित रहा है।

मंगलवार की शाम अधिवक्ता रमेश सिंह का शव लखीसराय व्यवहार न्यायालय पहुंचा तो अधिवक्ताओं के द्वारा उनके पार्थिव शरीर पर पुष्प अर्पित करते हुए लखीसराय व्यवहार न्यायालय में मौजूद अधिवक्ताओं के द्वारा ने उनहें नम ऑखो से श्रद्धांजलि देते हुए 2 मिनट का मौन व्रत धारण कर मृतक की आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की गई , उक्त मौके पर जिला जज अजय कुमार शर्मा एवं जिला विधिक संघ के सभी वरीय अधिवक्ता मौजूद रहे। मौजूद अधिवक्ताओं के द्वारा बताया गया कि मृतक रमेश सिंह बेहद लोकप्रिय थे तथा वह अपने कार्यकाल में कई ऐसे केशव का निष्पादन किया जो की लखीसराय जिले में सुर्खियों में रहा अचानक हुई उनकी मौत से अधिवक्ता संघ में शोक की लहर दौड़ पड़ी है।
इस संबंध में लखीसराय व्यवहार न्यायालय जिला जज ने कहा कि अधिवक्ता रमेश सिंह एक अधिवक्ता ही नहीं हम जजो के लिए उनसे सिखने के लिए प्रेरणा स्त्रोत थे। इनके कार्य काल इतने अच्छे थे कि अपने क्लाइंट से वार्तालाप रखते हुए उतने केशो का निष्पादन सही तरीके करने का इनमें जजबा था।
अधिवक्ता गुप्तेश्वर प्रसाद गुप्ता ने कहा कि अधिवक्ता रमेश सिंह के निधन अधिवक्ताओं के लिए एक क्षति है इनके कार्य काल बहुत अच्छा था साथी के रूप में अधिवक्ताओ के रूप में ये काफी लंबे समय से बिमार थे जिनका इलाज पटना में चल रहा था अचानक रात्रि को हार्ट अटैक होने के कारण इनकी मृत्यृ हुई है।