www.bennews24live.com/Bharaas

लखीसराय रेलवे स्टेशन से हथियार के साथ एक व्यक्ति गिरफ्तार

Ben News 24 Live


बिहार के लखीसराय रेलवे स्टेशन परिसर में जी.आर.पी और आर पी एफ पुलिस की सयुंक्त छापेमारी के दरम्यान एक युवक गिरफ्तार, एक देशी पिस्टल और 7 जिंदा कारतुस भी बरामद।
लखीसराय रेलवे स्टेशन पर तैनात जी आर पी और आर पी एफ की संयुक्त सर्च अभियान छापेमारी के दरम्यान पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है जिसके पास से एक देशी पिस्टल, 7 जिंदा कारतुस, दो मोबाइल, एक ब्लू तुथ और 1050 रूपये नगद के साथ-साथ दो बेग बरामद किया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार जिस व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार किया है वह लखीसराय नगर थाना के दियारा टोला के बलुआ पर का रहने वाला है इसके पिता का नाम विजय मलिक का पुत्र संजय कुमार बताया जा रहा है। हथियार अपने संगे मामा जो बेगूसराय में रहते उनके घर से लेकर लखीसराय आ रहा था इसी दरम्यान इसकी गिरफ्तारी हुई है।


बाईट-इस संबध में लखीसराय जीआरपी डीएसपी एजाज हाफिज मानी ने बताया कि सुवह 7 बजे लखीसराय रेलवे परिसर इएमयु जाने के बाद संजय कुमार पिता विजय मलिक दियारा टोला बलुआ निवासी को गिरफ्तार किया है जिसके पास से एक लोडेट देशी पिस्टल , 6 जिंदा 8 एमएम का कारतुस, 1050 रूपये पर्स से नगद रूपये के अलावे दो मोबाइल बरामद हुआ है। यह सफलता जीआरपी इस्पेक्टर मो नसीम अहमद, आरपीएफ इस्पेक्टर अरविंद कुमार, हवलदार संजय कुमार और कंस्टेबल कपिल कुमार के द्वारा संदेह के आधार पर संयुक्त सर्च अभियान के तहत गिरफ्तारी हुई यह हथियार संजय अपले संगे मामा जो कि बेगूसराय निवासी मोचिया पिता अशोक मलिक से लेकर लखीसराय आ रहा था।