September 8, 2024

www.bennews24live.com/Bharaas

नवादा के जंगल में पेड़ से लटकी मिली एक और शव, इलाके में सनसनी।

Ben News 24 Live

नवादा रजौली थाना क्षेत्र धमनी बुढ़िया साख के जंगल से विगत 24 घंटे के अंदर दूसरी शव को पुलिस ने बरामद किया है। घटनाओं से आसपास के इलाके में सनसनी मच गई है। इसके पूर्व एक युवक का शव पुलिस ने चितरकोली पहाङ के जंगल से बरामद किया था, अब दूसरा धमनी जंगल से एक महिला की लाश पेङ से लटका हुआ शव को बरामद किया गया है।
पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नवादा सदर अस्पताल भेज दी है। महिला का शव शनिवार की देर शाम जिले रजौली थानाक्षेत्र के धमनी पंचायत के बुढ़िया साख क़े घने जंगल से बरामद किया गया है। युवती का शव एक पेड़ से फांसी के फंदा पर लटका हुआ देखा गया, जिसके बाद आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई। शव देखकर प्रतीत होता है कि मृतिका की मौत कुछ दिन पूर्व हुई है। शव से बदबू आ रही थी।
मृतिका की पहचान धमनी पंचायत के कारू राजवंशी के पुत्री है। घटना की सूचना के बाद रजौली थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जांच में जुट गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नवादा भेज दिया।
रजौली थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि शव देखने से प्रतीत होता कि यह तीन -चार दिन पूर्व की घटना है। शव से काफी बदबू आ रही थी। शव के पास गुलाबी कलर का एक जोड़ी चप्पल भी पड़ा था।
24 घंटे पूर्व भी चितरकोली जंगल से एक युवक का शव बरामद बरामद हुआ था
आपको बता दें कि 24 घंटे पूर्व एक युवक का शव भी चितरकोली जंगल से रजौली पुलिस ने बरामद किया था जिसकी पहचान काफी मशक्कत के बाद हुई थी। मृतक की पहचान कुम्हारुआ गांव निवासी मंटू पासवान क़े रूप में की गई थी। थानाध्यक्ष ने कहा कि मृतक क़े परिजनों ने मृतक की हत्या का आरोप उनके पत्नी और ससुराल वालों पर लगाया है।
उन्होंने कहा की इस महिला के शव की पहचान धमनी पंचायत के कारू राजवंशी की पुत्री बताई गयी है।फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए नवादा भेजा गया है। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को मृत वॉडी सौंप दिया गया है।वहीं पुलिस ने अग्रेतर कार्रवाई में जुट गई है।मृतका के चाचा ने बताया की कुछ दिन पहले दोनों अपनी बहन से झगङा हुआ था। उसी को लेकर गुस्सा से घर से निकल गयी थी काफी खोजबीन के बाद ग्रामीणों से पता चला की धमनी पंचायत के जंगल में एक लङकी पेङ से लटकी हुई लाश पङा है जब हम देखेंने गये तो मेरी ही सिमरन भतीजी का लाश है। परिजनों को रो रो कर बुरा हाल है।